IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए करो या मरो का मुकाबला आज

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन का आज 41वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। यह मैच शाम 7.30 बजे से शारजाह स्टेडियम में होगा। चेन्नई के लिए आज का मुकाबला करो या मरे का होगा। वहीं मुंबई इस मैच को जीतकर टॉप पर पहुंचने की कोशिश करेगी।

रोहित का धोनी से मुकाबला

एमएस धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आज का मुकाबला करो या मरो के हालात पर है। चेन्नई को बाकी बचे चार मैचों को हर हाल में जीतना होगा। अगर चेन्नई सभी मैच जीत जाती है तो उसके रनरेट के हिसाब से वो प्लेऑफ में जगह बना पाएगी। वहीं मुंबई की टीम को प्लेऑफ की दावेदारी के लिए दो मैच जीतना है। जिससे उसकी प्लेऑफ में जगह पक्की हो जाएगी।

हार का बदला लेने की भी रहेगी कोशिश

मुंबई इंडियंस इसी सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स से मिली हार का बदला लेने की भी कोशिश करेगी। सीजन के ओपनिंग मुकाबले में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई को 163 रन का टारगेट दिया था। जवाब में चेन्नई ने 19.2 ओवर में 5 विकेट पर 166 रन बनाकर मुकाबले को जीत लिया था।

बुमराह होंगे बड़ी चुनौती

रोहित शर्मा के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह सीजन में जबदस्त फॉर्म में हैं। बुमराह की गेंदे इस सीजन में आग उगल रही हैं। ऐसे में चेन्नई के बल्लेबाजों के लिए बुमराह के सामने टिकना बड़ी चुनौती होगी।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: पांडेय की तूफानी पारी से राजस्थान ध्वस्त, हैदराबाद को मिली उम्मीदों वाली जीत

Related Articles