IPL 2020: हैदराबाद और बैंगलोर के बीच आज होगा एलिमिनेटर मुकाबला

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन का आज एलिमिनेटर यानी की नॉकऑउट मुकाबला खेला जाएगा। इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच कांटे की टक्कर देखी जा सकती है। दोनों ही टीमें इस मुकाबले को जीतने के लिए अपना पूरा दम खम लगा देंगी।

हैदराबाद और बैंगलोर का मुकाबला

डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली टीम सनराइजर्स हैदराबाद और विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आज एलिमिनेटर मुकाबला खेला जाना है। इस मुकाबले में जिस भी टीम की जीत दर्ज होगी वह दूसरे क्वालीफायर में दिल्ली कैपिटल्स के साथ भिड़ेगी। और जिस टीम की हार होगी वह इस सीजन से बाहर हो जाएगी।

खराब फॉर्म में बैंगलोर

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम इस सीजन के शुरुआत में अच्छे फॉर्म में थी। लेकिन वह अपने पिछले चार मैच लगातार हार चुकी है। जिससे उसपर दबाव होगा। ऐसे में कप्तान कोहली इस दबाव से निपटने के लिए नई रणनीति के साथ मैदान पर उतर सकती है।

बेहतरीन फॉर्म में हैदराबाद

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का भले ही शुरुआत में अच्छा प्रदर्शन ना रहा हो। लेकिन उसने अपने पिछले तीन मुकाबलों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। ऐसे में हैदराबाद की टीम पूरे मनोबल के साथ मैदान पर नजर आएगी।

यूट्यूब लाइव में हमारे साथ जुड़ें-

हम आपको सभी मुकाबलों की जानकारी अपनी वीडियो में देते हैं। लेकिन अब हम आपको पल पल की अपडेट देंगे। वो भी यू-ट्यूब लाइव पर तो फटाफट आप हमारे यूट्यूब चैनल को सब्स्क्राइब कर लीजिएगा। और हां बेल आइकन को दबाना ना भूलना क्योंकि हम जैसे ही लाइव आएंगे तो आपको नोटिफिकेशन मिल जाएगी।

ये है हमारा यूट्यूब चैनल: https://www.youtube.com/channel/UCNWf-IdAw5PE1_dczoEb-Ew

Related Articles

Back to top button