IPL 2020: दिल्ली और बैंगलोर के बीच रोमांचक मुकाबला आज

IPL 2020 सीजन का आज 55वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाएगा।

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन का आज 55वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए बेहद ही अहम है। इस मुकाबले में जिस भी टीम की जीत होगी उसका प्लेऑफ का टिकट पक्का हो जाएगा।

दिल्ली का बैंगलोर से मुकाबला

दिल्ली कैपिटल्स की टीम सीजन के शुरुआत में लाजवाब प्रदर्शन किया था। लेकिन उसके बाद टीम को मानो नजर सी लग गई हो। और वह अपने पिछले चार मैच लगातार हार चुकी है। इसी तरह बैंगलोर की टीम का भी यही हाल है। बैंगलोर भी अपने पिछले तीन मुकाबले हार चुकी है। ऐसे में अब दोनों टीमें प्लेऑफ से बाहर होने की कगार पर खड़ी है।

हार का बदला लेने उतरेगी बैंगलोर

सीजन में पिछली बार जब दोनों टीमों का आमना-सामना हुआ था। तब दिल्ली ने बैंगलोर को 59 रनों से मात दी थी। ऐसे में बैंगलोर चाहेगी कि आज का यह मुकाबला जीतकर दिल्ली से पिछली हार का बदला लेने की कोशिश करेगी।

हैदराबाद पर होंगी नजरें

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के होने वाला यह मुकाबला काफी अहम माना जा रहा है। आज के मुकाबले में जो भी टीम बाजी मारेगी उसका प्लेऑफ में पहुंचना तय हो जाएगा। लेकिन जो टीम इस मुकाबले को हारेगी उसको सीजन के आखिरी मैच सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच होने वाले मुकाबले का इंतजार करना होगा। मुंबई और हैदराबाद में अगर हैदराबाद की टीम जीतेगी तो आज के मुकाबले में हारने वाली टीम की मुश्किलें बढ़ जाएंगी।

यह भी पढ़ें: कोलकाता ने राजस्थान को 60 रन से हराकर आईपीएल से किया बाहर

Related Articles

Back to top button