IPL 2020: फरहान अख्तर ’क्रिकेट लाइव’ के साथ टूर्नामेंट का करेंगे आगाज

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के कारण देश संकट के दौर से गुजर रहा है। ऐसे में IPL 2020 का यह सीजन और भी खास बन गया है। क्योंकि यह भारत का पसंदीदा टूर्नामेंट देखने के लिए अपने घरों की सुरक्षा से एकत्रित होने का अवसर देगा। वहीं IPL 2020 सीजन के शुरुआत से पहले फरहान अख्तर ’क्रिकेट लाइव’ के साथ टूर्नामेंट का आगाज करेंगे।

फरहान अख्तर करेंगे उद्घाटन
फरहान अख्तर करेंगे उद्घाटन

फरहान अख्तर करेंगे आगाज

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले जाने वाले मैच से IPL 2020 का आगाज होगा। मैच से पहले फरहान अख्तर ’क्रिकेट लाइव’ के साथ टूर्नामेंट का आगाज करेंगे। वह आज के इन परीक्षण समय को संबोधित करेंगे। और साझा करेंगे कि कैसे इस ‘तूफान’ से निपटने के लिए ‘विश्वास’ की सवारी करने की जरूरत है।

यह कठिन समय है

स्टार स्पोर्ट्स क्रिकेट लाइव पर बात करते हुए फरहान अख्तर ने  कहा कि यह कठिन समय है और हमारा राष्ट्र लगातार आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा है। दुनिया द्वारा ‘न्यू नॉर्मल’ के साथ आगे बढ़ते हुए आईपीएल की घोषणा एक ताजी हवा की सांस की तरह थी।

उन्होंने यह भी बताया कि मैं स्पोर्ट एक्शन के लिए तत्पर रहा हूं। और लाइव इंडियन क्रिकेट एक लंबे अंतराल के बाद वापस आया है। टीम या व्यक्ति के व्यक्तिगत सफर से सीखने के लिए बहुत कुछ है। गिरने के बाद उठना, गलतियों से सीखना और सबसे महत्वपूर्ण बात जीत के बाद भी जमीन से जुड़े रहना बहुत जरूरी है।

उद्घाटन के लिए उत्साहित हूं

फरहान अख्तर इसके उद्धाटन को लेकर कहा कि निजी तौर पर, स्टार स्पोर्ट्स पर पहला शो ‘क्रिकेट लाइव’ का उद्घाटन करने का भी एक परम आनंद है। जिसमें मुंबई और चेन्नई के बीच IPL की बहुप्रतीक्षित क्लैश देखने मिलेगी। एक भव्य उद्घाटन खेल के लिए बहुत उत्साहित हूं।

ये भी पढ़़ें: IPL 2020: मुंबई और चेन्नई के बीच पहला मैच आज, जानें किस टीम का पलड़ा भारी

Related Articles

Back to top button