IPL 2020: आज खेला जाएगा पहला डबल हेडर, RCB का RR से होगा सामना

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 के 13वें सीजन के आज पहला डबल हेडर यानी की दो मुकाबले खेले जाने हैं। पहला मैच रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच 3.30 बजे शेख जायद स्टेडियम में खेला जाएगा। दूसरा मैच दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच शाम 7.30 बजे खेला जाएगा ।

रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स
रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स

बैंगलोर और राजस्थान होगी सामने

दोनों टीमें इस सीजन में अब तक 3-3 मैच खेल चुकी हैं। जिनमें से दोनों ही टीमें 2-2 मैच जीती हैं। ऐसे में दोनों टीमें आज जीत के इरादे से मैदान पर नजर आएंगी।

बैंगलोर का बेहतरीन प्रदर्शन

मुंबई के खिलाफ खेले गए मुकाबले में बैंगलोर का शानदार प्रदर्शन रहा था। कप्तान कोहली को छोड़कर बैंगलोर के सभी खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। पिछले मैच में सुपर ओवर में जीत हासिल करने पर बैंगलोर के हौंसले बुलंद हैं। लेकिन टीम के कप्तान विराट कोहली का बल्ला खामोस है। ऐसे में देखना होगी कि आज वो इस मुकाबले में क्या कमाल दिखाएंगे।

राजस्थान के धुरंधर बल्लेबाज

कोलकाता के खिलाफ राजस्थान को 37 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। टॉम करन के अलावा राजस्थान की टीम की तरफ से किसी भी खिलाड़ी का बल्ला नहीं चला था। ऐसे में अगर राजस्थान को इस मैच में जीत हासिल करनी है तो बल्लेबाजों को बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: चेन्नई और हैदराबाद में इस टीम की हो सकती है जीत, जानें मैच प्रेडिक्शन

Related Articles