IPL 2020: पहला मुकाबला: मुंबई और हैदराबाद में होगी कांटे की टक्कर

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 का 17वां मुकाबला आज मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच शारजाह स्टेडियम में 3.30 बजे खेला जाएगा। IPL के 13वें सीजन में दोनों टीमों का ये 5वां मैच होगा। मुंबई अभी तक इस सीजन में 4 मैच खेल चुकी है। जिसमें उसे दो में जीत और दो में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं हैदराबाद का भी ऐसा ही हाल है। हैदराबाद भी इस सीजन में 4 मैच खेल चुकी है। जिनमें दो जीत और दो में हार मिली है। ऐसे में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी।

rohit and warner
rohit and warner

इस सीजन में मुंबई का प्रदर्शन

IPL 2020 के इस सीजन में मुंबई की टीम कुछ कमाल नहीं दिखा पाई है। मुंबई इस सीजन में अभी तक 4 मैच खेले हैं। जिनमें से दो में जीत और एक में हार मिली है। मुंबई ने अपना पिछला मैच किंग्स इलेवन पंजाब को 48 रनों से हराया था। पिछले मैच के हिसाब से अगर देखा जाए तो मुंबई की टीम बेहतरीन फॉर्म में है।

IPL 2020 में हैदराबाद का प्रदर्शन

सनराइजर्स हैदराबाद का इस सीजन में बहुत ही खराब प्रदर्शन रहा है। सीजन के शुरुआती दो मैच में लगातार हार का सामना करना पड़ा था। जिससे टीम में बदलाव करते हुए हैदराबाद ने पिछले दो मैचों में लगातार जीत हासिल की है। जिससे टीम अब इस मैच को जीतकर जीत की हैट्रिक लगाने की कोशिश करेगी।

कौन पड़ेगा भारी

IPL में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद अभी तक 14 बार आमने-सामने हुए हैं। दोनों टीमों के बीच पिछले 5 मुकाबलों की बात करें तो मुंबई के मुकाबले हैदराबाद का पलड़ा भारी है। 5 मैचों में हैदराबाद ने 3 मैच जीते हैं तो मुंबई को 2 ही मैचों में जीत मिली है। अगर आंकड़ों के मुताबिक देखा जाए तो दोनों ही टीम बराबर हैं। ऐसे में दोनों के बीच कांटे की टक्कर होने वाली है।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: दूसरा डबल डेकर आज, मुंबई-हैदराबाद और चेन्नई-पंजाब का होगा सामना

Related Articles