IPL 2020: पूर्व भारतीय खिलाड़ी का दावा, ये टीमें प्लेऑफ में बनाएंगी जगह

स्पोर्ट्स डेस्क: तीन बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स के खराब प्रदर्शन के कारण उसकी चारों तरफ आलोचना हो रही है। इसी दौरान टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत आगरकर ने चेन्नई को उसके मौजूदा प्रदर्शन को देखते हुए इस सीजन के प्लेऑफ की दौड़ से बाहर कर दिया है।

अजीत आगरकर
अजीत आगरकर

अजीत आगरकर का दावा

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत आगरकर ने स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड में कहा, “यह बहुत करीबी टूर्नामेंट है। और इसमें कई उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। लेकिन मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स प्लेऑफ में जगह बनाने की प्रबल दावेदार हैं।

आगरकर ने आगे कहा कि फॉर्म और निजी राय को देखते हुए मैं कोलकाता नाइट राइडर्स को तीसरी टीम के रुप में देखता हूं। चौथी टीम राजस्थान रॉयल्स या सनराइजर्स हैदराबाद हो सकती है। टूर्नामेंट की शुरुआत में मैंने चेन्नई को प्लेऑफ के लिए चुना था लेकिन मौजूदा परिस्थिति को देखते हुए ये टीमें चेन्नई से बेहतर हैं।

ग्रीम स्वान ने की हैदराबाद की तारीफ

ग्रीम स्वान
ग्रीम स्वान

इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर ग्रीम स्वान ने कहा, “मैं हैदराबाद को प्लेऑफ में देखता हूं क्योंकि जॉनी बेयरस्टो बेहतर तरीके से खेल रहे हैं। राहुल तेवतिया के पांच छक्के के कारण मेरी चौथी टीम राजस्थान रॉयल्स हैं। उन्होंने तीन मुकाबले हारे हैं लेकिन बेन स्टोक्स के आने से उनकी टीम मजबूत हुई है और वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लेंगे।”

ये भी पढ़ें: IPL 2020 सीजन में धोनी फ्लॉप लेकिन एक सर्वे में ‘टी 20 किंग’ घोषित

Related Articles