IPL 2020: बैंगलोर के टूर्नामेंट से बाहर होने पर गंभीर ने कोहली पर उठाए सवाल

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ एलिमिनटेर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को मिली हार के बाद कप्तान विराट कोहली पर सवाल खड़े होने लगे हैं।

नई दिल्ली: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ एलिमिनटेर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को मिली हार के बाद कप्तान विराट कोहली पर सवाल खड़े होने लगे हैं। पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर ने बैंगलोर के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद कहा है कि आरसीबी को अब कप्तानी के लिए विराट कोहली की जगह नया विकल्प देखना चाहिए।

गंभीर ने कोहली पर उठाए सवाल

विराट कोहली की इस नाकामी को लेकर गौतम गंभीर ने सवाल खड़े किए हैं। गंभीर ने कहा कि 8 साल का समय बहुत लंबा होता है। और अगर एक टीम इस दौरान एक भी खिताब जीतने में विफल रहती है। तो इसके लिए कप्तान को जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह विराट के खिलाफ नहीं हैं लेकिन अब समय आ गया है कि इस खिलाड़ी को IPL में कप्तानी की जिम्मेदारी से अलग हो जाना चाहिए।

गंभीर ने कहा, “टूर्नामेंट में आठ वर्ष के दौरान भी कोई ट्रॉफी नहीं, आठ साल का समय बहुत लंबा होता है। मुझे बतायें कि कोई अन्य कप्तान, कप्तान को भूल जाएं, क्या कोई अन्य ऐसा खिलाड़ी है जिसे आठ साल का समय मिला हो और उसने एक भी खिताब नहीं हासिल किया हो। फिर भी उसी जगह पर बना हुआ हो। इसकी जवाबदेही तय होनी चाहिए। एक कप्तान को जवाबदेही लेने की जरूरत है।”

यह भी पढ़ें: IPL 2020: फाइनल में पहुंचने के लिए दिल्ली कर सकती है कई बदलाव, हैदराबाद में इस खिलाड़ी की हो सकती है वापसी

Related Articles

Back to top button