IPL 2020: गेल को बल्ला फेंकना पड़ा महंगा, लगा जुर्माना

स्पोर्ट्स डेस्क: किंग्स इलेवन पंजाब के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल ने राजस्थान के खिलाफ 99 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी। लेकिन वह अपना शतक पूरा करने में महज एक रन से चूक गए। जिससे निराश होकर गेल ने अपना बल्ला फेंक दिया। इसे आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए आईपीएल ने उनपर जुर्माना लगाया है।

गेल पर लगा जुर्माना

पंजाब के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल जब 99 रनों के व्यक्तिगत स्कोर पर थे। तभी राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चन ने उन्हें बोल्ड कर दिया। गेल IPL में अपना 7वां शतक लगाने से चूक गए। और गुस्से से उन्होंने अपना बल्ला फेंक दिया। इस आचार संहिता का उल्लंघन माना गया है। गेल पर आईपीएल ने मैच फीस का 10 प्रतिशत जुर्माना लगाया है।

बता दें कि गेल अपना शतक ना बना पाने के कारण निराश होकर जमीन में अपने बल्ले को मारने की कोशिश की थी। लेकिन बल्ला उनके साथ से छूट गया है और दूर जाकर गिरा।

गेल पर आईपीएल का बयान

क्रिस गेल के इस कारनामे को लेकर IPL ने जारी अपने बयान में कहा कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज क्रिस गेल पर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की आचार संहिता के उल्लंघन के लिए मैच फीस का 10 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है। और गेल ने अपनी गलती मान ली है।

यह भी पढ़ें: IPL 2020: MI vs DC: हेड टू हेड में इस टीम का पलड़ा ज्यादा भारी

Related Articles