IPL 2020: हैदराबाद के मैच से पहले चेन्नई को बड़ी राहत, ये स्टार खिलाड़ी हुआ फिट

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स का बहुत ही खराब प्रदर्शन रहा है। चेन्नई को अपने पिछले 2 मैचों लगातार हार का सामना करना पड़ा है। आज चेन्नई हैदराबाद के खिलाफ मैदान पर नजर आएगी। इस मैच से पहले चेन्नई की टीम को बड़ी राहत मिली है। स्टार खिलाड़ी अंबाती रायडू और ड्वेन ब्रावो पूरी तरह से फिट होकर इस मैच का हिस्सा बन सकते हैं।

अंबाती रायडू और ड्वेन ब्रावो
अंबाती रायडू और ड्वेन ब्रावो

चेन्नई को बड़ी राहत

पिछले दो मैचों में चेन्नई का निराशाजनक प्रदर्शन रहा है। माना जा रहा है कि इसका कारण टीम में अंबाती रायडू का ना होना। मुंबई के खिलाफ जीत के हीरो रहे रायडू मांसपेशियों के खिंचाव के कारण अगले दो मैचों में नहीं खेल पाए। वहीं ड्वेन ब्रावो CPL टूर्नामेंट में चोटिल हो गये थे। जिससे उन्होंने IPL के इस सीजन में अभी तक कोई मैच नहीं खेला है।

अब खबर आ रही है कि चेन्नई के दोनों स्टार खिलाड़ी पूरी तरह से फिट हैं। और हैदराबाद के खिलाफ आज होने वाले मुकाबले में दोनों को खेलने का मौका मिल सकता है।

मिडिल ऑर्डर होगा मजबूत

चेन्नई को अपने पिछले दो मुकाबले मिडिल ऑर्डर खराब होने के कारण मैच में हार का सामना करना पड़ा था। जिससे अब माना जा रहा है कि अंबाती रायडू और ड्वेन ब्रावो के टीम में आ जाने से चेन्नई और मजबूत हो जाएगी।

लेकिन इन दोनों खिलाड़ियों को टीम में जगह देने के लिए चेन्नई को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। अंबाती रायडू को तो मुरली विजय को हटाकर जगह मिल सकती है। लेकिन ब्रावो को टीम में जगह देने के लिए चेन्नई किस खिलाड़ी को टीम से बाहर करेगी यह देखने वाली बात होगी।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: कोहली और रैना के बाद अब ये भारतीय खिलाड़ी बना पांच हजारी

Related Articles