IPL 2020: हैदराबाद और पंजाब की टीम में हो सकते हैं कई बड़े बदलाव, इनको मिल सकता है मौका

स्पोर्ट्स डेस्क: किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आज जीत के साथ फिर से खोई हुई लय हासिल करना चाहेगी। दुबई क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले में दोनों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। इस सीजन में हैदराबाद की टीम जहां दो मैच जीते हैं। वहीं पंजाब की टीम एक जीत के साथ पॉइंट टेबल में सबसे निचले स्थान पर है। ऐसे में दोनों ही टीमों में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

SRH vs KXIP
SRH vs KXIP

हैदरबाद कर सकती है बदलाव

पिछले मुकाबले में मुंबई इंडियंस से मिली 34 रनों की हार से हैदराबाद टीम में आज कई बदलाव कर सकती है। भुवी के चोटिल होने के कारण राशिद खान और टी नटराजन पर काफी दबाव होगा। हालांकि वॉर्नर ऑलराउंडर मोहम्मद नबी और वेस्टइंडीज के फैबियन एलन को आज मौका दे सकते हैं। लेकिन अगर इसको टीम में जगह दी जाती है तो केन विलियमसन को बाहर बैठना पड़ेगा।

गेल को मिल सकता है मौका

केएल राहुल की अगुवाई वाली टीम किंग्स इलेवन पंजाब ने इस सीजन में अभी तक 5 मुकाबले खेले हैं। जिनमें उसको सिर्फ एक में ही जीत मिली है। ऐसे में पंजाब आज इस मैच को हर हाल में जीतने की कोशिश करेगी। जिससे वो में कई बड़े बदलाव भी कर सकती है।

लगातार तीन हार के बाद पंजाब की टीम आज मध्यक्रम और गेंदबाजी में कुछ बदलाव कर सकती है। कई दिनों से बाहर बैठे क्रिस गेल आज केएल राहुल के साथ ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते हैं। वहीं मयंक अग्रवाल मिडिल ऑर्डर में उतर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: हैदराबाद और पंजाब के बीच मुकाबला आज, नई रणनीति के साथ उतर सकते हैं राहुल

Related Articles