IPL 2020: फर्ग्युसन के आगे हैदराबाद ने टेके घुटने, सुपर ओवर में जीता केकेआर

नई दिल्ली: IPL 2020 सीजन का 35वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैददराबाद के बीच खेला गया। केकेआर ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए सुपर ओवर में इस मैच को अपने नाम कर लिया। कोलकाता ने पहले खेलकर हैदराबाद को 164 रनों का लक्ष्य दिया था। जिसका पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम 163 रन ही बना पाई। कोलकाता की तरफ से लोकी फर्ग्युसन ने लाजवाब गेंदबाजी की।

सुपर ओवर में जीता केकेआर

कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में पांच विकेट पर 163 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया था। जिसके जवाब में हैदराबाद की टीम भी 20 ओवर में छह विकेट पर 163 रन बना सकी। इसके बाद मुकाबले का फैसला सुपर ओवर के जरिए किया गया। जहां फर्ग्युसन की घातक गेंदबाजी के आगे हैदराबाद टिक नहीं सकी और सिर्फ दो ही रन बना पायी। सुपर ओवर में कोलकाता ने चार गेंदों में तीन बनाकर मैच जीत लिया। यह इस आईपीएल का तीसरा सुपर ओवर था।

फर्ग्युसन के आगे टेके घुटने

तेज गेंदबाज लोकी फर्ग्युसन ने जबरदस्त गेंदबाजी की। फर्ग्युसन ने चार ओवर में 15 रन देकर तीन विकेट और सुपर ओवर में तीन गेंदों पर दो रन पर दो विकेट लिए। फर्ग्युसन की घातक गेंदबाजी के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सुपर ओवर में रोमांचक जीत दर्ज कर ली।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: चेन्नई को लगा बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी इतने दिनों तक बाहर

Related Articles

Back to top button