IPL 2020: कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच अहम मुकाबला आज

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन का आज 46वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में शाम 07.30 बजे से खेला जाएगा। दोनों टीमों के लिए आज का मुकाबला काफी अहम माना जा रहा है।

पंजाब और केकेआर की भिड़ंत

केएल राहुल की अगुवाई वाली टीम किंग्स इलेवन पंजाब और इयोन मोर्गन की देखरेख वाली टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आज टक्कर देखने को मिलेगी। दोनों टीमों के लिए आज का मुकाबला बहुत अहम माना जा रहा है। केकेआर इस सीजन में 11 मुकाबले में 6 में जीत दर्ज कर चौथे स्थन पर है। वहीं पंजाब 11 में पांच में जीत दर्ज कर पांचवें नंबर पर है।

हार का बदला लेने उतरेगी पंजाब

इसी सीजन में जब पंजाब और केकेआर का सामना हुआ था। तो उस मुकाबले में केकेआर ने पंजाब को रोमांचक मुकाबले में दो रनों से मात दी थी। ऐसे में पंजाब की टीम इस मुकाबले को जीतकर हार का बदला लेने की कोशिश करेगी।

नारायण होंगे बड़ी चुनौती

संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन में क्लीन चिट मिलने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के तूफानी ऑलराउंडर सुनील नारायण ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 32 बलों पर 64 रन की धमाकेदार पारी खेली थी। नारायण की इस धमाकेदार पारी के बदौलत केकेआर ने एक विशाल स्कोर खड़ा कर इस मैच को अपने नाम कर लिया था। ऐसे में पंजाब के गेंदबाजों के लिए नारायण बड़ी चुनौती बन सकते हैं।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: गुरु धोनी ने चेले विराट को आखिर दी मात, रुतुराज का बोला बल्ला

Related Articles

Back to top button