IPL 2020: बैंगलोर से जीत के बाद बोले अय्यर, कहा- ‘मैं किसी एक का पक्ष नहीं लूंगा’

नई दिल्ली: दिल्ली की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर को 59 रनों की धमाकेदार जीत दर्ज की। इस मुकाबले में दिल्ली की तरफ से मार्कस स्टोइनिस ने 26 बॉल पर 53 रन और ऋषभ पंत 37 रन बनाकर दोनों के बीच 84 रन की साझेदारी हुई थी। जिसके बदौलत दिल्ली की टीम ने 4 विकेट के नुकशान पर 196 रन बनाए थे। टीम के जीत के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर ने जमकर तारीफ की।

श्रेयस अय्यर
श्रेयस अय्यर

अय्यर ने की टीम की जमकर तारीफ

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने बैंगलोर के खिलाफ 59 रनों से मिली जीत को लेकर अपीन टीम की जमकर तारीफ की। जीत से प्वाइंट टेबल की नंबर एक पर जगह बनाने के बाद कहा कि मेरी टीम अगले मैचों में भी इस तरह के प्रदर्शन को बरकरार रखना चाहती है।

मैच में जीत दर्ज करने के बाद अय्यर ने कहा कि 5 में से 4 मैच जीतना शानदार है। और इसके लिए खिलाड़ियों को बधाई। हम बड़ी जीत के इरादे से उतरे थे। और ऐसा करने में सफल रहे। उम्मीद करते हैं कि आगामी मैचों में भी इस तरह के प्रदर्शन को जारी रखने में सफल रहेंगे।

खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया

श्रेयस अय्यर ने आगे बोलते हुए कहा कि दबाव के समय खिलाड़ियों ने अच्छा जज्बा दिखाया। हमारी टीम में युवा खिलाड़ी हैं जो ऊर्जा से भरे हैं। हमें बस मैदान पर उतरकर अपनी प्रतिभा और कौशल दिखाना है।

किसी एक का पक्ष नहीं लूंगा

श्रेयस ने इस धमाकेदार जीत का बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को दिया। उन्होंने कहा- “मैं किसी एक का पक्ष नहीं लूंगा। बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों ने ही अच्छा प्रदर्शन किया। स्टोइनिस और पंत ने डेथ ओवरों में तूफानी बल्लेबाजी की जिससे टीम आखिरी 7 ओवरों में 94 रन बटोरे”।

ये भी पढें: IPL 2020: दिल्ली और हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, ये दो स्टार खिलाड़ी सीजन से बाहर

Related Articles