IPL 2020: बैंगलोर से मिली शानदार जीत पर अय्यर ने कहा, ‘हमारा ध्यान रनरेट पर नहीं था’

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन का 55वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया। इस मुकाबले को दिल्ली की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने नाम कर लिया। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मिली जीत के बाद कहा कि इस मैच को टीम हर हाल में जीतने के इरादे से उतरी थी और उनका ध्यान रनरेट पर नहीं था।

जीते के बाद बोले अय्यर

श्रेयस अय्यर ने कहा, “मैं टीम के प्रदर्शन से बेहद खुश हूं। मुझे इस बात का भली-भांति एहसास था कि यह करो या मरो का मुकाबला है और हमारा ध्यान केवल जीत दर्ज करने पर था, नेट रन रेट पर नहीं। यह काफी प्रतिस्पर्धी टूर्नामेंट है और दूसरे हाफ में जीत दर्ज करने वाली टीमों ने स्थिति को पूरी तरह बदलकर रख दिया।”

दिल्ली ने अजिंक्या रहाणे और शिखर धवन के बेहतरीन अर्धशतक की बदौलत बैंगलोर को निर्णायक आईपीएल मुकाबले में सोमवार को छह विकेट से हराकर प्लेऑफ में दूसरा स्थान हासिल कर लिया।

उन्होंने अपने गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा, “‘मेरे हिसाब से गेंदबाजों ने रणनीति पर काफी अच्छी तरह अमल किया और उन्हें मालूम था कि क्या करना है। नोर्ट्जे ने वास्तव में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। हम टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक हैं और हमें बुनियादी बातों पर टिके रहने की जरूरत है और अगर हम अपनी योजनाओं पर अमल करते रहे तो निश्चित तौर पर सुखद परिणाम आएंगे।”

यह भी पढ़ें: IPL 2020: हैदराबाद के खिलाफ रोहित शर्मा की हो सकती है वापसी, देखें प्लेइंग इलेवन

Related Articles

Back to top button