IPL 2020: धोनी के धुरंधरों के सामने कार्तिक की होगी चुनौती

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 के 13वें सीजन का आज 21वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमें अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में आमने सामने होगी। धोनी की टीम चेन्नई इस मैच को हर हाल में जीतने की कोशिश करेगी। ऐसे में KKR के कप्तान दिनेश कार्तिक के बड़ी चुनौती होगी।

चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाईट राइडर्स
चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाईट राइडर्स

कार्तिक का धोनी से होगा सामना

कोलकाता नाईट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बीच आज शाम 7.30 बजे टक्कर देखने को मिलेगी। चेन्नई की टीम अपना पिछला मैच 10 विकेट से जीतकर पूरे आत्मविश्वास के साथ खेलेगी। तो वहीं कोलकाता की टीम अपना पिछला मैच हार चुकी है। जिससे उसपर इस मैच में दबाव होगा।

दिनेश पर उठ रहे सवाल

KKR के कप्तान दिनेश कार्तिक का इस सीजन में बेहद ही शर्मनाक प्रदर्शन रहा है। और वो ठीक से कप्तानी भी नहीं निभा पा रहे हैं। जिसकी वजह से टीम को मैच में हार का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में उनके इस सीजन में खराब प्रदर्शन को लेकर कार्तिक की कप्तानी पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। कार्तिक को हटाकर इयोन मोर्गन के कप्तान बनाने की मांग की जा रही है।

हर हाल जातना चाहेगी चेन्नई

महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स का इस सीजन में बहुत ही खराब प्रदर्शन रहा है। हालांकि चेन्नई ने अपना पिछला मैच 10 विकेट से जीत लिया था। लेकिन फिर भी उसपर खतरे की घंटी मंडरा रही है। ऐसे में चेन्नई इस मैच को हर हाल में जीतने की कोशिश करेगी। ऐसे में चेन्नई को रोकने के लिए KKR को बड़ी चुनौती होगी।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: भुवनेश्वर की जगह हैदराबाद में पृथ्वी राज यारा को मिली एंट्री

Related Articles