IPL 2020: कोलकाता और पंजाब के बीच होगी टक्कर, कार्तिक पर होगी नजर

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन का 24वां मैच कोलकाता नाईट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जाना है। यह मैच दोपहर 3.30 बजे अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में दोनों के बीच टक्कर होगी। इस सीजन में लगातार 4 हार झेलने के बाद पंजाब केकेआर के खिलाफ हर हाल में जीतना चाहेगी।

कोलकाता और पंजाब
कोलकाता और पंजाब

कार्तिक और राहुल का होगा आमना सामना

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल और कोलकाता नाईट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक के बीच दोपहर 3.30 बजे टक्कर होगी। पंजाब की टीम इस सीजन में 6 मैच खेल चुकी है। जिसमें से उसको सिर्फ एक मैच में ही जीत मिली है। बाकी 5 मैचों में हार का समना करना पड़ा है। पंजाब की टीम इस मैच में हर हाल में जीत दर्ज करने की कोशिश में रहेगी।

वहीं कोलकाता की टीम अपना पिछला मुकाबला चेन्नई से जीत चुकी है। जिससे वो पूरे आत्मविश्वास के साथ मैदान पर नजर आएगी। केकेआर ने इस सीजन में 5 मैच खेले है। जिसमें से 3 में जीत और 2 में हार का सामना करना पड़ा है।

खराब फॉर्म में पंजाब

किंग्स इलेवन पंजाब का इस सीजन में बेहद ही खराब प्रदर्शन रहा है। पंजाब की टीम बल्लेबाजी से तो कमाल दिखा रही है। लेकिन गेंदबाजों से मार खा रही है। पंजाब के गेंदबाज इस सीजन में कुछ कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं। ऐसे में कप्तान केएल राहुल के लिए गेंदबाजों के फॉर्म में ना होना सबसे बड़ी चुनौती है।

कार्तिक पर होगी नजर

केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक का इस सीजन में बेहद ही खराब प्रदर्शन रहा है। कार्तिक के खराब प्रदर्शन से उनकी कप्तानी पर सवाल खड़े हो रहे हैं। बतौर कप्तान दिनेश कार्तिक ने इस सीजन में अभी तक 5 मैच खेले हैं। जिसमें से सिर्फ 49 रन ही बना पाए हैं। वो लगातार खराब फॉर्म में चल रहे हैं।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: सीजन का दूसरा डबल हेडर आज, केकेआर-पंजाब और चेन्नई-बैंगलोर की होगी टक्कर

Related Articles