IPL 2020: दिल्ली के तूफान में उड़ा केकेआर, 19 रन से दी मात

नई दिल्ली: IPL 2020 के 13वें सीजन का 16वां मैच कोलकाता नाईट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। इस मैच में दिल्ली ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए केकेआर को 19 रन से हरा दिया। टॉस हारकर पहले दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता को 228 रनों का लक्ष्य दिया था। जिसका पीछा करने उतरी केकेआर की टीम 210 रन पर ही सिमट गई। दिल्ली की तरफ से कप्तान श्रेयस अय्यर ने तूफानी पारी खेलते हुए 38 बॉल 88 रन बनाए।

दिल्ली की तूफानी पारी

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली की टीम की तरफ से पृथ्वी शाह, श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत ने तूफानी पारी खेली। कप्तान श्रेयस अय्यर ने 38 बॉलों पर 88 रन बनाए। वहीं पृथ्वी शाह ने 41 और ऋषभ पंत ने 38 रन बनाए। इन तीनों खिलाड़ियों की मदद से दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाईट राइडर्स को 228 रनों का लक्ष्य दिया था। जिसके जवाब में उतरी केकेआर की टीम 210 रन ही बना पाई।

सीजन का सबसे बड़ा स्कोर

दिल्ली की टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 228 रन बनाए हैं। इससे पहले राजस्थान रॉयल्स की टीम ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ लक्ष्य पीछा करते हुए 225 रन बनाकर मैच को जीत लिया था। अब इस सीजन का सबसे बड़ा स्कोर दिल्ली के नाम हो गया है।

कार्तिक का शर्मनाक प्रदर्शन

केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक का इस सीजन में बहुत ही शर्मनाक प्रदर्शन रहा है। कार्तिक अभी तक इस सीजन में 4 मैच खेल चुके हैं। जिनमें से वो मात्र 37 रन ही बनाए हैं। ऐसे में कप्तान के खराब प्रदर्शन को लेकर टीम को हार का सामना करना पड़ रहा है। टीम में कोलकाता की टीम में कार्तिक के अलावा सुनील नारायण का भी प्रदर्शन बहुत खराब रहा है।

 

Related Articles