IPL 2020: केकेआर-दिल्ली और हैदराबाद-पंजाब के बीच मुकाबला आज

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन में आज दो मुकाबले खेले जाने हैं। पहला मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच दोपहर 03.30 बजे से अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं दूसरा मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच शाम 07.30 बजे से दुबई क्रिकेट स्टेडियम में होगा। दोनों ही मुकाबले बेहद दिलचस्प होने वाले हैं।

पहला मुकाबला KKR vs DC

KKR vs DC
KKR vs DC

आज यानी शनिवार को डबल हेडर खेला जाना है। जिसमें पहला मुकाबला श्रेयस अय्यर की टीम दिल्ली कैपिटल्स और इयोन मोर्गन की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला कोलकाता नाइट राइजर्स के लिए काफी अहम माना जा रहा है। क्योंकि केकेआर को प्लेऑफ की रेस में रहने के लिए इस मुकाबले को जीतना बेहद जरूरी हो गया है। वहीं दिल्ली की टीम इस मुकाबले को जीतकर टॉप पर रहने की कोशिश करेगी।

दूसरा मुकाबला KXIP vs SRH

KXIP vs SRH
KXIP vs SRH

डबल हेडर का दूसरा मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच होगा। यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए करो या मरो के जैसा होगा। क्योंकि दोनों ही प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए इस मैच को हर हाल में जीतने की कोशिश करेगी। ऐसे में आज का यह मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: चेन्नई की एक और हार, प्लेऑफ का सफर लगभग समाप्त

Related Articles