IPL 2020: केकेआर को लग सकता है बड़ा झटका, नारायण पर लग सकता है बैन

सुनील नारायण
सुनील नारायण

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 के 13वें सीजन शानदार फॉर्म में चल रही कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम मुश्किल में फंस सकती है। केकेआर के बेहतरीन गेंदबाज सुनील नारायण के गेंदबाजी एक्शन को लेकर शिकायत की गई है।

केकेआर की बढ़ी मुश्किलें

कोलकाता के गेंदबाज सुनील नारायण के खिलाफ संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन को लेकर शिकायत की गई है। शनिवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए मुकाबले में केकेआर को जीत दिलाने के लिए सुनील नारायण की अहम भूमिका रही थी।

नारायण के खिलाफ संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन की शिकायत की जानकारी IPL की ओर से जारी की गई है। जारी बयान में कहा गया है कि मैदानी अंपायर उल्हास गांधी और क्रिस गाफाने ने नारायण के खिलाफ संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन की रिपोर्ट बनाई है। इसके लिए नारायण को चेतावनी की सूचि में डाला जा रहा है और उन्हें इस सीजन में गेंदबाजी करने की अनुमति दी जा रही है।

नारायण का सफर आसान नहीं

अब इस सीजन में नारायण के लिए आगे का सफर आसान नहीं रहा है। IPL की तरफ से चेतावनी दी गई है कि अगर नारायण के खिलाफ एक और शिकायत आती है तो उन्हें इस सीजन में गेंदबाजी करने पर बैन लगा दिया जाएगा। इसके बाद नारायण को दोबारा IPL में गेंदबाजी के लिए BCCI की बॉलिंग एक्शन कमेटी से क्लीन चिट हासिल करनी होगी।

इससे पहले भी लग चुका है बैन

सुनील नारायण गेंदबाजी के एक्शन को लेकर पहले भी विवादों में रहे हैं। नारायण पर सबसे पहले 2014 में शिकायत हुई है। 2014 चैपियंस लीग के दौरान नारायण के गेंदबाजी एक्शन को लेकर दो बार शिकायत की गई और वह 2015 का वनडे वर्ल्ड कप नहीं खेल पाए थे।

इसके अलावा 2015 में भी IPL के दौरान नारायण का गेंदबाजी एक्शन विवादों में आया और उस साल नवंबर में उनके गेंदबाजी करने पर बैन लग गया था। फिलहाल अभी उन्हें इसको लेकर नोटिस दी गई है। अगर वो दोबारा ऐसा करते पाए जाते हैं तो उनपर इस सीजन में बैन लग जाएगा।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: यशस्वी जायसवाल को ट्रोल करने पर भड़के आकाश चोपड़ा

Related Articles