IPL 2020: ताश के पत्ते की तरह बिखरी केकेआर, चेन्नई को मिला 168 रन का टारगेट

नई दिल्ली: IPL 2020 के 13वें सीजन का 21वां मैच शेख जायद स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच खेला जा रहा है। कोलकाता की टीम की शुरुआत तो ठीक रही लेकिन आखिरी में ताश की तरह बिखर गई। कोलकाता की टीम 20 ओवर में 167 रन पर ऑल आउट हो गई। जिससे अब चेन्नई को जीत के लिए 168 रन बनाना है। कोलकाता की तरफ से राहुत त्रिपाठी ने शानदार पारी खेलते हुए 81 रन बनाए।

त्रिपाठी की धुआंधार पारी

सुनील नारायण की जगह ओपनिंग करने आए राहुल त्रिपाठी ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए 51 बॉल पर 8 चौके और तीन छक्के की मदद से 81 रन बनाए। सुनील नारायण का पिछले 4 मैचों से बेहद खराब प्रदर्शन रहा था। जिसके कारण राहुल त्रिपाठी को प्रमोट कर ओपनिंग कराई गई थी। जिसपर त्रिपाठी पूरी तरह से खरे उतरे।

ताश की तरह बिखरी केकेआर

टॉस जीतकर केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करना का फैसला लिया था। जिससे केकेआर की तरफ से राहुल त्रिपाठी ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 81 रन बनाए। वहीं एक तरफ जहां त्रिपाठी एक छोर को संभाले हुए थे तो वहीं दूसरी तरफ से कोलकाता के लगातार विकेट गिरते गए। कोलकाता के 6 खिलाड़ी दहाई भी नहीं पार कर पाए।

कार्तिक एक बार फिर फेल

KKR के कप्तान दिनेश कार्तिक लगातार फ्लॉप चल रहे हैं। और वो चेन्नई के खिलाफ एक बार फिर फेल दिखे। कार्तिक 11 बॉल पर केवल 12 रन ही बना पाए। ऐसे में एक बार फिर सवालों के घेरे में आ गए हैं।

Related Articles