IPL 2020: हार का बदला लेने के इरादे से मैदान पर उतरेगी KKR

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन में आज विराट कोहली और इयोन मोर्गन के बीच टक्कर देखने को मिलेगी। एक तरफ जहां बैंगलोर ने पिछले मैच में राजस्थान के खिलाफ धमाकेदार जीत दर्ज की थी। तो वहीं दूसरी तरफ केकेआर ने पिछले मैच में हैदराबाद को सुपर ओवर में हराकर जोश से लबरेज है। वहीं केकेआर इसी सीजन में बैंगलोर से मिली हार का बदला भी लेने की कोशिश करेगी। ऐसे में आज के मुकाबले में कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है।

बैंगलोर के हौंसले बुलंद

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अपने पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स से रोमांचक मुकाबला जीतकर पूरे आत्मविश्वास के साथ मैदान पर उतरेगी। वहीं बैंगलोर का टॉप ऑर्डर जबरदस्त फॉर्म में है। जिससे कोलकाता के गेंदबजों के लिए यह सबसे बड़ी चुनौती होगी।

हार का बदला लेने उतरेगी कोलकाता

राजस्थान के खिलाफ सुपर ओवर में जीत दर्ज कर केकेआर पूरे जोश के साथ मैदान पर उतरेगी। लेकिन केकेआर के लिए उनके बल्लेबाज परेशानी का सबब बन सकते हैं। क्योंकि उनके बल्लेबाज पूरी तरह से लय में नहीं हैं। बल्लेबाजों को लेकर केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन के लिए बड़ी चुनौती होगी। वहीं बैंगलोर से मिली पिछली हार का बदला भी लेनी की कोशिश से मैदान में उतरेगी।

रसेल से फिर उम्मीदें

केकेआर के घातक आलराउंडर आंद्रे रसेल जिसके लिए माने जाते हैं। वो इस सीजन में अभी तक नहीं देखने को मिला है। रसेल अपने बल्ले से कोई कमाल नहीं दिखा पाए हैं। हालांकि रसेल ने अपनी गेंदबाजी से टीम को जरूर प्रभावित किया है।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: बैंगलोर और कोलकाता कर सकती है कई बदलाव, इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

Related Articles