IPL 2020: KKR vs RCB: शारजाह में हो सकती है चौके छक्कों की बरसात

KKR vs RCB
KKR vs RCB

स्पोर्ट्स डेस्क: आज शारजाह में एक तरफ विराट कोहली की टीम रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर और दूसरी तरफ दिनेश कार्तिक की टीम कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच जबदस्त टक्कर होने वाली है। दोनों ही टीमें इस मैच को जीतकर लय बनाए रखने के इरादे से मैदान पर उतरेंगी। ऐसे में मैदान के साइज के हिसाब से आज के इस मुकाबले में चौके छक्कों की बरसात हो सकती है।

जीत की हैट्रिक लगाने उतरेगी केकेआर

कोलकाता नाईट राइडर्स इस सीजन में जबदस्त फॉर्म में है। वो अपने पिछले दो मुकाबले लगातार जीत चुकी है। और जीत की हैट्रिक लगाने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। वहीं पिछले मैच में कैच पकड़ने के दौरान चोटिल हुए आंद्रे रसेल को लेकर केकेआर को बड़ा झटका लग सकता है। हालांकि अभी रसेल को लेकर टीम की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

लय को बरकरार रखना चाहेगी RCB

रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम पिछले सीजन के मुकाबले इस सीजन में बहुत ही लाजवाब प्रदर्शन कर रही है। बैंगलोर की पूरी टीम लय में नजर आ रही है। वो लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। टीम के लिए सबसे अच्छी बात है कि कप्तान विराट कोहली खुद जबरदस्त फॉर्म में हैं। ऐसे में बैंगलोर की टीम इस मैच को जीतकर लय बनाए रखने की कोशिश करेगी।

केकेआर के गेंदबाजों पर होगी नजर

कोलकाता नाईट राइडर्स के गेंदबाजों ने पिछले मुकाबले में पंजाब के खिलाफ काबिले तारीफ प्रदर्शन किया था। पंजाब के खिलाफ खेले गए मुकाबले को एक समय केकेआर की टीम हार के करीब पहुंच गई थी। लेकिन गेंदबाजों ने अपना पूरा दम लगाकर पंजाब के मुंह से जीत का निवाला छीन लिया था।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: चैलेंजर्स और राइडर्स के बीच आज शारजाह में होगी टक्कर

Related Articles