IPL 2020: KKR vs RCB: हेड-टु-हेड में इस टीम का पलड़ा ज्यादा भारी

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन का 28वां मैच कोलकाता और बैंगलोर के बीच आज शारजाह में टक्कर देखने को मिल सकती है। प्वाइंट टेबल में कोलकाता तीसरे और बैंगलोर चौथे नंबर पर है। दोनों टीमों में से जिस भी टीम की जीत का एवरेज ठीक रहता है वह टीम पहले नंबर पर आ जाएगी।

KKR vs RCB
KKR vs RCB

वहीं मैच में केकेआर के पास जीत की हैट्रिक लगाने का भी मौका रहेगा। कोलकाता ने पिछले दो मुकाबलों में आखिरी ओवरों में रोमांचक तरीके से जीत हासिल की है। वहीं बैंगलोर ने पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सबसे बड़ी जीत दर्ज की थी। जिससे दोनों ही टीमें पूरे आत्मविश्वास और बिना दबाव के नजर आएंगी।

कौन सी टीम पड़ेगी भारी

IPL में अभी तक कोलकाता और बैंगलोर का आमना सामना 25 बार हुआ है। जिसमें से कोलकाता ने 15 और बैंगलोर ने 10 में जीत हासिल की है। ऐसे में अगर आंकड़ों के मुताबिक देखा जाए तो इस मुकाबले में केकेआर का पलड़ा ज्यादा भारी दिख रहा है।

KKR और RCB का सक्सेस रेट

IPL में दोनों टीमों के सक्सेस रेट की बात करे तो केकेआर ने अब तक कुल 184 मैच खेले हैं। जिसमें से 96 जीते और 88 हारे हैं। कोलकाता का सक्सेस रेट 52.98% है। वहीं बैंगलोर ने अब तक कुल 187 मैच खेले हैं। जिसमें उसने 88 जीते और 95 हारे हैं। 4 मैच बेनतीजा रहे। जिससे बैंगलोर का सक्सेस रेट 47.81% है।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: KKR vs RCB: शारजाह में हो सकती है चौके छक्कों की बरसात

Related Articles