IPL 2020: KKR vs SRH: वॉर्नर के सामने मोर्गन की बड़ी चुनौती

KKR vs SRH
KKR vs SRH

KKR vs SRH : IPL 2020 सीजन का आज 35वां मैच खेला जाना है। यह मैच अबू धाबी में दोपहर 3.30 बजे कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होगा। दोनों ही टीमें अपने पिछले दो मुकाबले हार चुकी हैं। जिससे दोनों इस मैच को हर हाल में जीतने की कोशिश करेंगी।

मोर्गन का वॉर्नर से सामना

पिछले मैच से बने केकेआर के नए कप्तान इयोन मोर्गन के सामने आज बड़ी चुनौती होगी। क्योंकि केकेआर अपने पिछले दो मैच गांवा चुकी है। अगर उसे प्लेऑफ में जगह पक्की रखना है तो उसको इस मैच को हर हाल में जीतना होगा।

वहीं हैदराबाद की टीम का प्रदर्शन बेहद ही खराब चल रहा है। टीम का मिडिल ऑर्डर पूरी तरह से फ्लॉप चल रहा है। हैदराबाद भी अपने पिछले दो मुकाबले हार चुकी है। और उसे अगर प्लेऑफ की रेस में रहना है तो सभी मैचों को जीतना होगा। हैदराबाद को ऐसा करने के लिए सभी खिलाड़ियों का फॉर्म में आना जरूरी होगा।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: रोमांचक मैच में दिल्ली की शानदार जीत, गब्बर ने जड़ा शतक

मोर्गन को बड़ी चुनौती

टीम को जीत ना दिला पाने और अपने प्रदर्शन से निराश दिनेश कार्तिक ने केकेआर की कमान छोड़ी दी थी। जिसके बाद कोलकाता की कमान इयोन मोर्गन को सौंपी गई। मोर्गन की कप्तानी में मुंबई के खिलाफ खेले गए मुकाबले में कोलकाता को बड़ी हार का सामना करना पड़ा था। जिससे आज के इस मैच को जीतने के लिए मोर्गन के सामने बड़ी चुनौती होगी। मोर्गन अगर आज टीम को जीत दिला पाते हैं। तो केकेआर की प्लेऑफ में जगह बनाने की राह आसान हो जाएगी।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: कोलकाता-हैदराबाद और मुंबई-पंजाब के बीच भिड़ंत आज

Related Articles