IPL 2020: KKR vs SRH: आंकड़ों में इस टीम का पलड़ा ज्यादा भारी

KKR vs SRH
KKR vs SRH

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन में आज डेविड वॉर्नर और इयोन मोर्गन के बीच टक्कर देखने को मिल सकती है। दोनों टीमें अपने पिछले दो मुकाबले हार चुकी है। ऐसे में दोनों टीम इस मुकाबले को हर हाल में जीतने की कोशिश करेंगी। अगर दोनों टीमों के आंकड़े देखें तो केकेआर का पलड़ा ज्यादा भारी है।

कौन सी टीम का पलड़ा भारी

टूर्नामेंट में हैदराबाद और कोलकाता का अभी तक 18 बार आमना सामना हुआ है। जिसमें कोलकाता ने 11 और हैदराबाद ने 7 में जीत हासिल की है। ऐसे में अगर आंकड़ों के मुताबिक देखा जाए। तो केकेआर की टीम का पलड़ा ज्यादा भारी लग रहा है।

वहीं अगर IPL 2020 सीजन की बात करे तो कोलकाता और हैदराबाद का सीजन के 8वें मैच में दोनों का एक दूसरे से आमना सामना हुआ था। जिसमें केकेआर ने हैदराबाद को 7 विकेट से मात दी थी। ऐसे में हैदराबाद इस मैच को जीतकर हार का बदला लेने की भी कोशिश करेगी।

पांच हजारी बनने से 10 रन दूर

हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर के पास IPL में 5000 रन पूरे करने का मौका होगा। वे इस आंकड़े से सिर्फ 10 रन दूर हैं। टूर्नामेंट के इतिहास में अब तक विराट कोहली (5759), सुरेश रैना (5368) और रोहित शर्मा (5149) ही 5 हजार का आंकड़ा छू सके हैं।

खराब फॉर्म में रसेल

कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल जिसके लिए माने जाते हैं। वो अभी तक इस सीजन में देखने को नहीं मिला है। रसेल की पिछले मैच में रंग जमाने का पूरा मौका मिला था। लेकिन फिर भी वो नाकाम रहे। रसेल का फॉर्म में ना होना टीम के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है।

ये भी पढ़ेें: IPL 2020: KKR vs SRH: वॉर्नर के सामने मोर्गन की बड़ी चुनौती

Related Articles