IPL 2020: KKR vs SRH: कांटे की टक्कर में ये टीम मारेगी बाजी!

KKR vs SRH
KKR vs SRH

स्पोर्ट्स डेस्क: कोलकाता और हैदराबाद के बीच कांटे की टक्कर होने वाली है। दोनों ही टीमों में धुरंधर खिलाड़ी शामिल हैं। जिससे मैच काफी रोमांचक होने वाला है। ऐसे में कौन सी टीम इस मैच में बाजी मारेगी इसकी पूरी जानकारी हम अपनी इस खबर में बताएंगे।

कौन सी टीम का पलड़ा भारी

टूर्नामेंट में हैदराबाद और कोलकाता का अभी तक 18 बार आमना सामना हुआ है। जिसमें कोलकाता ने 11 और हैदराबाद ने 7 में जीत हासिल की है। ऐसे में अगर आंकड़ों के मुताबिक देखा जाए। तो केकेआर की टीम का पलड़ा ज्यादा भारी लग रहा है। लेकिन इस सीजन में हैदराबाद और केकेआर के बीच इससे पहले भी भिड़ंत हुई थी। जिससे हैदराबाद उस हार का बदला लेने की पूरी कोशिश करेगी।

कैसा होगा मौसम

अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले में मौसम एकदम साफ रहेगा। लेकिन भीषण गर्मी की मार झेल रहे खिलाड़ियों को आज के मैच में थोड़ी बहुत गर्म से राहत मिलने वाली है।

पिच रिपोर्ट

शेख जायद स्टेडियम की अगर पिच रिपोर्ट की बात करे तो यहां पर विकेट स्लो है। जिससे यहां पर स्पिनरों को ज्यादा मदद मिलेगी। ऐसे में दोनों टीमें अपनी प्लेइंग इलेवन में बेहतरीन स्पिनर के साथ नजर आएंगी।

मैच प्रेडिक्शन

पूरी दुनिया के प्रेडिक्शन मीटर के हिसाब से आज के इस मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत होगी। लेकिन दोनों टीमों के बीच कांटे की देखने को मिलेगी।

केकेआर की प्लेइंग इलेवन!

राहुल त्रिपाठी, शुभमन गिल, नितीश राणा, दिनेश कार्तिक, इयोन मोर्गेन आंद्रे रसेल, शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती, पैट कमिंस, लॉकी फर्ग्यूसन और कुलदीप यादव।

हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन!

डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, शाहबाज नदीम, राशिद खान, खलील अहमद,  केन विलियमसन, प्रियम गर्ग, विजय शंकर, टी नटराजन और संदीप शर्मा

Related Articles