IPL 2020: प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए केकेआर का चेन्नई से होगा मुकाबला

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन का 49वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच शाम 07.30 बजे दुबई क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। कोलकाता के लिए यह मैच काफी अहम माना जा रहा है। वहीं चेन्नई की टीम यह मुकाबला अपने सम्मान के लिए खेलेगी।

कोलकाता का चेन्नई से मुकाबला

इयोन मोर्गन की अगुवाई वाली टीम कोलकाता नाइट राइडर्स और एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज टक्कर देखने को मिलेगी। केकेआर को प्लेऑफ की दावेदारी में बने रहने के लिए इस मैच को हर हाल में जीतना होगा। वहीं चेन्नई की टीम लगभग टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है। लेकिन वह आत्मसम्मान के लिए मैदान पर उतरेगी।

10 रन से हारी थी चेन्नई

सीजन के 21वें मुकाबले में चेन्नई और केकेआर का सामना हुआ था। जिसमें केकेआर ने चेन्नई को 10 रनों से मात दी थी। ऐसे में चेन्नई आज इस मुकाबले को जीतकर हार का बदला लेने की कोशिश करेगी।

खराब फॉर्म में टॉप ऑर्डर

केकेआर का टॉप ऑर्डर बेहद ही खराब फॉर्म से जूझ रहा है। पंजाब के खिलाफ खेले गए पिछले मुकाबले में केकेआर ने दो ओवर में अपने तीन विकेट गांवा दिए थे। जिससे टीम का स्कोर ज्यादा नहीं बन सका।

कार्तिक का निराशाजनक प्रदर्शन

दिनेश कार्तिक इस सीजन में बेहद ही निराशाजनक प्रदर्शन कर रहे हैं। कार्तिक ने 12 मुकाबलों में सिर्फ 148 रन ही बनाए हैं। शुरुआत में टीम को लगातार हार झेलने पर कार्तिन ने अपनी कप्तानी इयोन मोर्गन को सौंप दी थी। और कार्तिक ने कप्तानी छोड़ते हुए कहा था कि मैं अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान देना चाहता हूं। लेकिन वो अब भी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: IPL 2020: बेंगलुरु को पीटकर मुंबई ने प्लेऑफ में बनाई जगह

Related Articles