IPL 2020: जानें मुंबई और हैदराबाद में किस टीम का पलड़ा ज्यादा भारी

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL के 13वें सीजन का आखिरी मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। मुंबई 13 मुकाबलों में 9 में जीत दर्ज कर पहले ही प्लेऑफ में पहुंच गई है। लेकिन हैदराबाद के लिए आज का यह मुकाबला करो या मरो जैसा है। लेकिन अगर दोनों टीमों के आंकड़े देखें जाए तो दोनों ही टीमें बराबर पर है। ऐसे में यह मुकाबला कांटे का हो सकता है।

कौन सी टीम पड़ेगी भारी?

IPL में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद का 15 बार आमना-सामना हुआ है। जिसमें मुंबई ने 8 में और हैदराबाद ने 7 में जीत दर्ज की है। आंकड़ों में लगभग दोनों ही टीमें बराबर मानी जा रही हैं। लेकिन अगर इस सीजन की बात करे तो मुंबई की टीम सबसे ज्यादा भारी पड़ रही है।

यह भी पढ़ें: IPL 2020: मुंबई इंडियंस के सामने सनराइजर्स हैदराबाद की होगी अग्नि परीक्षा

मुंबई पहले और हैदराबाद पांचवें नंबर पर

डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने अभी तक 13 मुकाबले खेले हैं। जिसमें से 6 में जीत दर्ज कर 12 अकों के साथ अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है। वहीं मुंबई 13 मैचों में 9 में जीत दर्ज कर 18 अंक के साथ प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर है।

मुंबई ने 34 रनों से दी थी मात

इस सीजन के 17वें मुकाबले में जब हैदराबाद और मुंबई की टक्कर हुई थी। तो उसमें मुंबई ने 34 रन से हैदराबाद को हराया था। जिससे हैदराबाद आज का यह मुकाबला जीतकर हार का बदला भी लेने की फिराक में रहेगी।

यह भी पढ़ें: IPL 2021: फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, इतने महीनों बाद शुरु हो सकता है आईपीएल का 14वां सीजन

Related Articles