IPL 2020: कोलकाता-हैदराबाद और मुंबई-पंजाब के बीच भिड़ंत आज

KKR vs SRH and MI vs KXIP
KKR vs SRH and MI vs KXIP

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन में आज दो मुकाबले खेले जाने हैं। पहला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइजर्स के बीच दोपहर 3.30 बजे अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाएगा। दूसरा मुकाबला मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच शाम 7.30 बजे दुबई क्रिकेट स्टेडियम में होना है।

पहला मुकाबला: SRH vs KKR

कोलकाता की टीम का पिछले दो मुकाबले से बेहद ही निराशाजनक प्रदर्शन रहा है। लगातार उसको दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। कोलकाता ने इस सीजन में अभी तक 8 मैच खेले हैं। जिसमें से 4 में जीत और दो में हार का सामना करना पड़ा है।

वहीं इस सीजन में हैदराबाद की टीम लगातार खराब प्रदर्शन कर रही है। हैदराबाद भी अपने पिछले दो मुकाबले लगातार हार चुकी है। हैदराबाद में अभी तक 8 मैच खेले हैं। जिसमें से 3 में जीत और 5 में हार झेलनी पड़ी है।

दूसरा मुकाबला: MI vs KXIP

मुंबई इस सीजन में नंबर एक टीम मानी जा रही है। मुंबई के सभी खिलाड़ी जबरदस्त फॉर्म में हैं। मुंबई ने अभी तक 8 मैच खेले हैं। जिसमें से 6 में जीत और दो मैचों में हार मिली है।

वहीं पंजाब इस सीजन में बेहद ही खराब प्रदर्शन कर रही है। पंजाब ने अभी तक 8 मुकाबले खेले हैं। जिसमें से सिर्फ दो में जीत और 6 में हार का सामना करना पड़ा है।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: रोमांचक मैच में दिल्ली की शानदार जीत, गब्बर ने जड़ा शतक

Related Articles