IPL 2020: मुंबई के जीत के सफ़र को रोक पायेगी कोलकाता, जानिये मैच प्रेडिक्शन

IPL 2020
IPL 2020

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL का 32वां मैच आज कोलकाता और मुंबई के बीच अबु धाबी के शेख जायद इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है. मैच का प्रसारण शाम 7:30 बजे से होगा. दोनों ही टीमें आज के मैच को जीतकर अपनी दावेदारी को मजबूत करना चाहेंगी. वहीँ कोलकाता मुंबई से पिछली हार का बदला लेने चाहेगी.

कोलकाता को करना होगा बेहतरीन प्रदर्शन 

कोलकाता की बात करे तो टीम का प्रदर्शन उतार-चढ़ाव भरा रहा है. बल्लेबाज निरंतर अच्छा प्रदर्शन करने में विफल रहे है. गेदबाजी ने थोड़ा बहुत अच्छा खेल दिखाया है. लेकिन सुनील नारायण के न खेलने से कोलकाता की गेदबाजी काफी कमजोर पड़ गई है. ऐसे में अगर टीम को मुंबई के खिलाफ जीत चाहिए तो खिलाडियों को बेहतर प्रदर्शन करना होगा. कोलकाता की टीम को एक बेहतर रणनीति के तहत मैच खेलने उतरना होगा.

मुंबई पॉइंट्स टेबल में नंबर दो 

मुंबई के पांचों उंगलियां घी में है. टीम का एक-एक प्लेयर बेहतरीन फॉर्म में है. गेदबाजी हो या बल्लेबाजी इस टीम का कोई जवाब नहीं है. मुंबई आईपीएल के इस सीजन की सबसे प्रमुख दावेदारों में से एक है. पॉइंट्स टेबल में दिल्ली के बाद मुंबई दुसरे नंबर पर है. आज का मैच जीतकर पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुचना चाहेगी. कोलकाता के साथ इससे पहले मुंबई एक मैच खेल चुकी है, जिसमें इस टीम ने कोलकाता को हराया था. मुंबई आज भी कोलकाता को हराने के इरादे से उतरेगी.

मौसम का हाल 

अबु धाबी के शेख जायद इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच में मौसम बिलकुल साफ़ रहेगा. गर्मी की वजह से खिलाडियों को थोड़ी परेशानी जरूर हो सकती है.

पिच रिपोर्ट 

अबु धाबी का शेख जायद इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम बिल्कुल अलग है. यह मैदान साइज़ के हिसाब से काफी बड़ा है. लेकिन यहां स्पिनर्स को कुछ मदद मिल सकती है. ऐसे में दोनों ही टीमें स्पिन के ज्यादा विकल्प के साथ मैदान पर उतरना चाहेंगी.

मैच प्रेडिक्शन

मुंबई और कोल्कता के बीच आज एक बेहद ही रोमांचक मैच होने की उम्मीद है. लेकिन मुंबई की टीम काफी मजबूत है और अब तक के प्रदर्शन के आधार पर मुंबई का आज जीतना तय है.

 

ये भी पढ़ें: IPL 2020: मुंबई के खिलाफ नहीं खेलेंगे कोलकाता के स्टार स्पिनर, गेदबाजी एक्शन पर चल रहा विवाद

Related Articles