IPL 2020: KXIP vs DC: दोनों टीमों में से ये खिलाड़ी बिखेर सकते हैं जलवा, देखें वीडियो

KXIP vs DC
KXIP vs DC

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन का आज 38वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच दुबई क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। दोनों टीमें इस मैच को जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेंगी। दोनों टीमों में कौन सा खिलाड़ी आज धमाका मचाएगा इसके बारे में हम आपको बताएंगे।

दिल्ली और पंजाब के बेहतरीन खिलाड़ी

शिखर धवन

दिल्ली के ओपनर शिखर धवन पिछले कुछ मैचों से धमाका मचाए हुए हैं। चेन्नई के खिलाफ शिखर धवन ने शतकीय पारी खेली थी। धवन ने अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा 359 रन बनाए हैं।

श्रेयस अय्यर

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर इस सीजन में बेहतरीन फॉर्म में हैं। अय्यर अपनी टीम के लिए लगातार सभी मैचों में रन बना रहे हैं। अय्यर ने कई मैचों में टीम को जीत भी दिलाई है। श्रेयस अय्यर ने इस सीजन में 9 मैच में 321 रन बनाए हैं।

केएल राहुल

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल सभी मुकाबलों में कप्तानी पारी खेल रहे हैं। राहुल ने इस सीजन में 525 रन बनाकर औरेंज कैप अपने पास रखें हैं।

मयंक अग्रवाल

पंजाब के ओपनर मयंक अग्रवाल भी जरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं। अग्रवाल लगातार अच्छा प्रदर्शन कर टीम को बड़े स्कोर की तरफ पहुंचा रहे हैं। मयंक ने इस सीजन में 393 रन बनाकर लिस्ट में दूसरे स्थान पर हैं।

कगिसो रबादा

दिल्ली के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा इस सीजन में अपनी गेंदबाजी से बल्लेबाजों को काफी परेशान किया है। रबादा ने सीजन में सबसे ज्यादा 19 विकेट अपने नाम किए हैं।

मोहम्मद शमी

मुंबई के खिलाफ शमी ने सुपर ओवर में जिस तरह की गेंदबाजी की थी उस हिसाब से शमी गजब की फॉर्म में हैं। ऐसे में आझ फिर शमी अपना जलवा बिखेर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: आंकड़ों के मुताबिक इस टीम का पलड़ा ज्यादा भारी

देखें वीडियो:-

Related Articles

Back to top button