IPL 2020: 120 देशों में होगी लाइव स्ट्रीमिंग, इस देश में नहीं होगा प्रसारण

IPL 2020 के 13वें सीजन का आगाज होने वाला है। जिसको लेकर यूएई में तैयारियां तेजी से चल रही है। इसी बीच IPL के प्रसारण को लेकर खबर आ रही है। IPL का प्रसारण 120 देशों में किया जाएगा। जिसमें से पाकिस्तान का नाम नहीं है।

0

नई दिल्ली: IPL 2020 के 13वें सीजन का आगाज होने वाला है। जिसको लेकर यूएई में तैयारियां तेजी से चल रही है। इसी बीच IPL के प्रसारण को लेकर खबर आ रही है। IPL का प्रसारण 120 देशों में किया जाएगा। जिसमें से पाकिस्तान का नाम नहीं है।

पाकिस्तान में नहीं होगा प्रसारण

कोरोना के कारण इस बार यूएई में हो रहे IPL के प्रसारण को लेकर खबर सामने आ गई। भारत के साथ साथ 120 देशों में भी इसका प्रसारण किया जाएगा। वहीं पाकिस्तान से विवाद के बाद से इसके प्रसारण पर रोक लगी है। जिससे इस बार भी पाकिस्तान को प्रसारण का लिस्ट से बाहर कर दिया गया है।

स्थानीय भाषाओं में होगी लाइव स्ट्रीमिंग

IPL के प्रसारण की लिस्ट आने के बाद यह भी तय हो गया है कि किन चैनलों पर इसकी लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी। दर्शक Disney+Hotstar पर मैच को लाइव देख सकेंगे। लेकिन इसके लिए यूजर्स के पास मेंबरशिप होना जरूरी है। वहीं भारत में हिन्दी और इंग्लिस के अलावा स्थानीय भाषाओं में भी प्रसारण होगा। जिनमें तमिल, तेलुगू, कन्नड़, बांग्ला, मलयालम और मराठी शामिल है।

loading...
शेयर करें