Trending

IPL 2020: मुंबई के खिलाफ हार के बाद माही आर्मी प्लेऑफ से लगभग बाहर

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स का अपने बल्लेबाजों के शर्मनाक समर्पण के कारण आईपीएल-13 में सफर लगभग समाप्त हो गया है।

स्पोर्ट्स डेस्क: महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स का अपने बल्लेबाजों के लगातार खराब प्रदर्शन के कारण आईपीएल-13 में सफ़र लगभग समाप्त हो गया है। चेन्नई को मुंबई इंडियंस के हाथों शुक्रवार को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा और वह आईपीएल प्लेऑफ से बाहर होने के कगार पर पहुंच गई है।

पहली बार चेन्नई प्लेऑफ से होगी बाहर 

तीन बार की विजेता और पांच बार की उपविजेता चेन्नई आईपीएल में जब भी खेली, प्लेऑफ में पहुंची लेकिन यह पहला मौका लग रहा है जब धोनी की दिग्गज टीम प्लेऑफ में नहीं दिखाई देगी। चेन्नई ने चैंपियन मुंबई को उद्घाटन मैच में हराकर टूर्नामेंट में शानदार शुरुआत की थी लेकिन उसके बाद उसके प्रदर्शन में लगातार गिरावट आती चली गयी।

मुंबई ने चेन्नई से लिया बदला 

मुंबई ने इस जीत से चेन्नई से उद्घाटन मैच की हार का बदला चुका लिया। चेन्नई को अपने शेष मैच तीन मैच बड़े अंतर से जीतने होंगे और उम्मीद करनी होगी कि चार और टीमें भी 12 के स्कोर पर आकर रुकें लेकिन मौजूदा प्रदर्शन चेन्नई के लिए कोई उम्मीद नहीं जगाता है।

चेन्नई के दिग्गजों का फ्लॉप शो जारी, मुंबई के शानदार खिलाड़ी 

चेन्नई का शीर्ष क्रम लगातार खराब प्रदर्शन कर रहा है, इस बार भी इस टीम के दिग्गज फ्लॉप रहे। हालांकि चेन्नई ने सैम करेन की 52 रन की साहसिक पारी की बदौलत 20 ओवर में नौ विकेट पर 114 रन बनाये लेकिन यह स्कोर ऐसा नहीं था कि मुंबई के सामने कोई परेशानी खड़ी हो पाती।

मुंबई ने अपने ओपनरों ईशान किशन (नाबाद 68) और क्विंटन डी कॉक (नाबाद 46) की शानदार पारियों से 12.2 ओवर में बिना कोई विकेट गंवाए 116 रन बनाकर एकतरफा जीत हासिल की।

यह भी पढ़ें- गाजियाबाद में बदमाशों का खौफ, 45 मिनट में तीन बड़ी वारदातों को दिया अंजाम

यह भी पढ़ें- रायबरेली की मासूम बच्ची को मिला न्याय, दुष्कर्म और हत्या के दोषी को सजा-ए-मौत

Related Articles