IPL 2020: बैंगलोर और दिल्ली के बीच मुकाबला आज, इन खिलाड़ियों पर होगी नजर

नई दिल्ली: IPL 2020 के 13वें सीजन का आज 19वां मैच रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला दुबई क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

बैंगलोर और दिल्ली
बैंगलोर और दिल्ली

अय्यर का कोहली से होगा सामना

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर और रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली के बीच आज टक्कर देखने को मिलेगी। दोनों टीमों ने अभी तक इस सीजन में 4-4 मैच खेले हैं। जिसमें से 3 मैचों में जीत और एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है।

दिल्ली के इन खिलाड़ियों पर होगी नजर

DC की टीम में ज्यादातर युवा खिलाड़ी शामिल हैं। और टीम के सभी खिलाड़ी पूरी तरह से लय में दिख रहे हैं। ओपनर पृथ्वी शाह का पिछले मैच में बहुत लाजवाब प्रदर्शन रहा था। पृथ्वी के अलावा कप्तान श्रेयस अय्यर भी जबरदस्त फॉर्म में हैं। इसके अलावा शिखर धवन, स्टोनिस, पंत, अश्विन और रबादा से आज फिर टीम की बेहतर प्रदर्सन करने की उम्मीद लगाए है।

बैंगलोर की इन पर होगी नजर

रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के सभी खिलाड़ी पूरी तरह से फॉर्म में नजर आ रहे हैं। कप्तान विराट कोहली का इस सीजन के शुरुआती मैच में बहुत ही खराब फॉर्म में चल रहे थे। लेकिन वो पिछले मैच में राजस्थान के खिलाफ 72 रनों की शानदार पारी खेलते हुए फॉर्म में वापस आ गए हैं। जिससे आज के मैच में बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद लगाई जा रही है।

कप्तान कोहली के अलावा इस सीजन में डेब्यू करने वाले युवा बल्लेबाज देवदत्त पड्डिक भी पूरे लय में दिख रहे हैं। वो लगातार टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। देवदत्त के अलावा आरोन फिंच और एबी डिविलियर्स भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: चेन्नई की शानदार वापसी, इन खिलाड़ियों ने की सबसे बड़ी साझेदारी

Related Articles