IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला आज

दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स
दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन का आज 30वां मैच खेला जाना है। यह मैच दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच दुबई क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7.30 बजे खेला जाएगा।

दिल्ली और राजस्थान के बीच मुकाबला

इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स ने 7 मैच खेले हैं। जिसमें से 5 में जीत और दो में हार मिली है। वहीं राजस्थान रॉयल्स ने 7 मैच खेले हैं। जिसमें 3 में जीत और 4 में हार का सामना करना पड़ा है।

दिल्ली की टीम का इस साल जदरदस्त फॉर्म में चल रही है। वो बॉलिंग और बैटिंग दोनों से ही कमाल दिखा रही है। वहीं राजस्थान की टीम कुछ खास नहीं कर पा रही है। राजस्थान के खिलाड़ी पूरी तरह से आउट ऑफ फॉर्म में हैं।

तेवतिया से फिर उम्मीदें

हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले में राजस्थान की टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया था। राजस्थान को जीत दिलाने में राहुल तेवतिया का अहम रोल रहा था। तेवतिया ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों से ही कमाल दिखाया था। तेवतिया ने पिछले मुकाबले में हैदराबाद के खिलाफ ताबड़तोड़ 45 रनों की पारी खेली थी।

बेहतरनी फॉर्म में अय्यर

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर इस सीजन में लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। दिल्ली को भले ही पिछले मुकाबले में मुंबई से हार का सामना करना पड़ा हो। लेकिन उनके कुछ बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया था।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: चेन्नई की जबरदस्त वापसी, हैदराबाद को 20 रन से हराया

Related Articles