IPL 2020: हैदराबाद और पंजाब के बीच मुकाबला आज, नई रणनीति के साथ उतर सकते हैं राहुल

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन का 22वां मुकाबला आज यानी 8 अक्टूबर को सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जाना है। यह मैच दुबई क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से शुरु होगा। पंजाब की टीम को पिछले 3 मैचों में लगातार हार का सामना करना पड़ा है। जिससे राहुल इस मैच को जीतने के लिए नई रणनीति के साथ मैदान पर नजर आ सकते हैं।

हैदराबाद और पंजाब
हैदराबाद और पंजाब

राहुल का वॉर्नर से होगा मुकाबला

पंजाब के कप्तान केएल राहुल और हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर के बीच टक्कर देखने को मिलेगी। हैदराबाद ने इस सीजन में अभी तक 5 मैच खेले हैं। जिसमें से दो में जीत और तीन में हार का सामना करना पड़ा है।

वहीं पंजाब की टीम भी अभी तक 5 मुकाबले खेले हैं। लेकिन पंजाब की टीम 5 में से सिर्फ एक ही मैच में जीत मिली है। और 4 मैच में हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में जीत की पटरी पर लौटने के लिए पंजाब के कप्तान एक नई रणनीति के साथ मैदान पर नजर आएंगे।

गेंदबाजी मोर्चे पर विफल रही पंजाब

किंग्स इलेवन पंजाब की इस सीजन में बल्लेबाजी तो बहुत ही बेहतरीन चल रही है। लेकिन गेंदबाजी के कारण उसको लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है। गेंदबाजी में मोहम्मद शमी के अलावा कोई भी गेंदबाज लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहा है।

हैदराबाद को खलेगी भुवनेश्वर की कमी

SRH के तेज पेसर गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार चोट लगने के कारण इस सीजन से बाहर हो गए हैं। जिससे हैदराबाद का अटैक कमजोर हो गया है। ऐसे में टीम को भुवी की कमी खलेगी। वहीं भुवी के बाहर होने पर कप्तान डेविड वॉर्नर की चुनौतियां बढ़ गई हैं।

ये भी पढ़ेें: IPL 2020: चेन्नई मैच तो हार गई लेकिन धोनी ने इतिहास रच दिया

Related Articles