IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला आज

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 के 13वें सीजन का आज 14वां मैच खेला जाएगा। जो चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच दुबई स्टेडियम में शाम 7.30 बजे खेला जाएगा। दोनों टीमें जीत के इरादे से मैदान पर नजर आएंगी।

MS Dhoni vs David Warner
MS Dhoni vs David Warner

वॉर्नर का सुपर किंग्स से सामना

इस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के प्रदर्शन की बात करे तो दोनों टीमों ने 3-3 मैच खेले हैं। दोनों टीम को एक मैच में जीत और दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। दोनों ही टीम इस सीजन में कुछ खास नहीं कर पाई हैं। ऐसे में देखना होगा कि आज कौन सी टीम इस मैच में बाजी मारेगी।

दोनों ही टीमों का इस सीजन में प्रदर्शन बहुत खराब रहा है। प्वॉइंट टेबल में सनराइजर्स हैदराबाद सातवें और चेन्नई सुपर किंग्स आठवें स्थान पर है। ऐसे में दोनों ही टीमें इस मैच को जीतने के लिए बेताब रहेंगी।

विलियमसन के आने से हैदराबाद मजबूत

सनराइजर्स हैदराबाद अपने मध्यक्रम की कमजोर स्थिति के चलते वह सीजन के शुरुआती दो मैच में हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन टीम में केन विलियमसन को जगह मिलने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद का मिडिल ऑर्डर मजबूत हो गया है। टीम ने विलियमसन से जो उम्मीदें लगाई थी। विलियमसन ने दिल्ली के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन कर उम्मीद पर खरे उतरें।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: हैदराबाद के मैच से पहले चेन्नई को बड़ी राहत, ये स्टार खिलाड़ी हुआ फिट

Related Articles