IPL 2020: MI vs DC: हेड टू हेड में इस टीम का पलड़ा ज्यादा भारी

IPL के 13वें सीजन में आज श्रेयस अय्यर की टीम दिल्ली कैपिटल्स और कीरोन पोलार्ड की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस के बीच आज कांटे का मुकाबला खेला जाना है।

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL के 13वें सीजन में आज श्रेयस अय्यर की टीम दिल्ली कैपिटल्स और कीरोन पोलार्ड की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस के बीच आज कांटे का मुकाबला खेला जाना है। मुंबई के प्लेऑफ में पहुंचने से वो पूरे आत्मविश्वास से भरी हुई है। वहीं दिल्ली की प्लेऑफ में पहुंचने की कगार पर खड़ी है। दिल्ली अपने पिछले तीन मुकाबले लगातार हार चुकी है। जिससे वो दबाव को महसूस करेगी। वहीं अगर हम दोनों टीमों के आंकड़ों की बात कर तो इसमें मुंबई इंडियंस का पलड़ा ज्यादा भारी लग रहा है।

पोलार्ड और अय्यर होंगे आमने-सामने

एक तरफ जहां मुंबई प्लेऑफ में अपनी दावेदारी एकदम मजबूत कर चुकी है। तो वहीं दूसरी तरफ दिल्ली प्लेऑफ में पहुंचने की कगार पर खड़ी है। दिल्ली अगर इस मुकाबले में जीत दर्ज करती है तो वह प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर लेगी। लेकिन अगर वो इस मुकाबले में हर जाती है तो प्लेऑफ में पहुंचने के लिए उसकी मुश्किलें और बढ़ जाएंगी।

कौन सी टीम का पलड़ा भारी?

दिल्ली और मुंबई IPL में अभी तक 25 बार आमने-सामने हुई हैं। जिसमें मुंबई का पलड़ा ज्यादा भारी है। 25 मुकाबलों में मुंबई ने 13 में जीत दर्ज की है। तो वहीं दिल्ली ने 12 में जीत हासिल की है। ऐसे में अगर दोनों टीमों के आंकड़ों को देखा जाए तो ज्यादा अंतर नहीं है। वहीं अगर दोनों के इस सीजन में प्रदर्शन की बात करे तो दोनों ही जबरदस्त फॉर्म में चल रही है।     हालांकि दिल्ली को कुछ गलतियों के कारण पिछले तीन मुकाबलों में हार झेलनी पड़ी है। लेकिन दिल्ली की टीम के सभी खिलाड़ी फॉर्म में चल रहे हैं। ऐसे में आज का होने वाला यह मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है।

यह भी पढ़ें: IPL 2020: प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने उतरेगी दिल्ली कैपिटल्स

Related Articles