IPL 2020: MI vs SRH: दोनों टीमों के ये खिलाड़ी बिखेर सकते हैं जलवा

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन के 56वें और आखिरी मुकाबले में मंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच रोमांचक मुकाबला होने वाला है। हैदराबाद की टीम इस मुकाबले को जीतने के लिए पूरा दम खम लगा देगी। ऐसे में जानना यह बेहद जरूरी है कि आज के इस मुकाबले में दोनों टीम के कौन से खिलाड़ी धमाल मचा सकते हैं।

दोनों टीमों के बेहतरीन खिलाड़ी

क्विंटन डी कॉक- मुंबई इंडियंस के ओपनर और विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं। डि कॉक ने 13 मुकाबलों में 418 रन बनाए हैं।

ईशान किशन- चोटिल रोहित शर्मा की जगह ओपन कर रहे ईशान किशन भी लाजवाब फॉर्म में हैं। किशन ने 11 मुकाबलों में 395 रन बनाए हैं। किशन बैटिंग के साथ साथ फिल्डिंग में भी कमाल दिखा रहे हैं।

सूर्य कुमार यादव- सूर्यकुमार यादव लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। सूर्य कुमार ने 13 मैच में 374 रन बनाए हैं। और टीम को कई मुकाबलों में जीत तक पहुंचाया है।

हार्दिक पांड्या- मुंबई इंडियंस के तूफानी आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने भी इस सीजन में अपना जलवा बिखेरा है। पांड्या ने 12 मैचों में 241 रन बनाए हैं। लेकिन पांड्या ने इस सीजन में अभी गेंदबाजी नहीं की है।

जसप्रीत बुमराह- मुंबई के मैन बॉलर जसप्रीत बुमराह अपनी गेंदबाजी से लगातार बल्लेबाजों को परेशान कर रहे हैं। बुमराह ने 13 मैच में 23 विकेट के साथ इस सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों में दूसरे नंबर पर हैं।

डेविड वॉर्नर- सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन वह लय बरकरार नहीं रख पा रहे हैं। वॉर्नर ने 13 मैचों में 444 रन बनाए हैं।

जॉनी बेयरस्टो- हैदराबाद की तरफ से ओपनिंग करने वाले बेहतरीन बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो शानदार फॉर्म में है। बेयरस्टो ने 11 मुकाबलों में 345 रन बनाए हैं। फिलहाल बेयरस्टो पिछले दो मुकाबले से बाहर हैं।

राशिद खान- अफगानिस्तान और हैदराबाद के लेग स्पिनर राशिद खान अपनी गेंदबाजी से बड़े बड़े बल्लेबाजों से छकाया है। राशिद खान ने 13 मैच में 18 विकेट झटके हैं।

टी नटराजन- बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी नटराजन इस सीजन में जबरदस्त गेंदबाजी कर रहे हैं। नटराजन ने 13 मुकाबले में 14 बल्लेबाजों को पवेलियन वापस भेजा है।

यह भी पढ़ें: IPL 2020: जानें मुंबई और हैदराबाद में किस टीम का पलड़ा ज्यादा भारी

Related Articles

Back to top button