IPL 2020: मुंबई और बैंगलोर के बीच आज होगा धमाकेदार मुकाबला

स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल के 13वें सीजन का 48वां मैच मुंबई और बैंगलोर के बीच अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में शाम 07.30 बजे से खेला जाएगा। दोनों टीमों के लिए यह मुकाबला काफी अहम माना जा रहा है। आज के मुकाबले में जिस भी टीम की जीत होती है। वह प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर लेगी।

मुंबई की बैंगलोर से भिड़ंत

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस का इस सीजन में इससे पहले जब मुकाबला हुआ था। तो उसमें बैंगलोर की टीम ने सुपर ओवर में मुंबई को मात दी थी। वहीं दोनों टीमें अपना पिछला मुकाबला हार चुकी हार है। ऐसे में दोनों इस मुकाबले को हर हाल में जीतने की कोशिश करेंगी।

जीत से तय होगा प्लेऑफ का रास्ता

मुंबई और बैंगलोर के बीच होने वाला यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए काफी अहम माना जा रहा है। इस मुकाबले में जिस भी टीम की जीत होगी उसका प्लेऑफ में पहुंचना तय हो जाएगा।

प्वाइंट्स टेबल में ऊपर नीचे दोनों टीमें

Point Table
Point Table

पिछले सीजनों के मुताबिक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इस सीजन में बेहद ही जबरदस्त फॉर्म में चल रही है। बैंगलोर ने 11 मुकाबलों में 7 में जीत दर्ज कर प्वाइंट्स टेबल के दूसरे स्थान पर है। वहीं मुंबई की टीम इस सत्र की सबसे सफल टीम मानी जा रही है। मुंबई 11 मैचों में 7 में जीत दर्ज कर 14 अकों के साथ पहले नंबर पर है।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: मुंबई और बैंगलोर के बीच होने वाले मुकाबले से तय होगा एक प्लेऑफ

Related Articles