IPL 2020: प्लेऑफ में जगह पक्की करने उतरेगी मुंबई, रोहित बन सकते परेशानी का सबब

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन का 45वां मैच मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में शाम 07.30 बजे से खेला जाएगा। राजस्थान के लिए यह मुकाबला करो या मरो जैसा है। क्योंकि अगर राजस्थान को प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद रखना है तो इस मैच को हर हाल में जीतना होगा। वहीं मुंबई की टीम इस मैच को जीतकर प्लेऑफ में जगह पक्की करना चाहेगी।

राजस्थान का मुंबई से सामना

मुंबई की टीम इस सीजन में लाजवाब फॉर्म में चल रही है। मुंबई 10 मुकाबलों में 7 में जीत दर्ज कर टॉप पर है। जिससे उसके हौंसले पूरी तरह से बुलंद हैं। ऐसे में मुंबई इस मैच को जीतकर प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी। वहीं राजस्थान की टीम बेहद ही निराशाजनक प्रदर्शन कर रही है। राजस्थान ने 11 मुकाबलों में 4 में जीत दर्ज कर सांतवें स्थान पर है।

रोहित बन सकते हैं परेशानी का सबब

MI के कप्तान रोहित शर्मा चोट के कारण पिछले मैच में चेन्नई के खिलाफ नहीं खेल पाए थे। मुंबई के पास इस मैच में जीत दर्ज कर प्लेऑफ में पहुंचने का मौका है। लेकिन टीम के कप्तान रोहित शर्मा हैमस्ट्रिंग इंजरी से जूझ रहे हैं। टीम के लिए रोहित का चोटिल होना परेशानी का सबब बन सकता है।

हार का बदला लेने उतरेगी राजस्थान

राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस इससे पहले इसी सीजन में दोनों एक दूसरे का आमना-सामना कर चुकी हैं। जिसमें राजस्थान को हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में राजस्थान की टीम इस मुकाबले को जीतकर हार का बदला लेने की कोशिश करेगी।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: चेन्नई और बैंगलोर के ये खिलाड़ी आज मचा सकते हैं धमाल

Related Articles