IPL 2020: इस तूफानी बल्लेबाज को पंजाब दे सकती है मौका

Chris Gayle Back In Training Camp After Recovering From Stomach Bug

स्पोर्ट्स डेस्क: विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और केएल राहुल की अगुवाई वाली टीम किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आज टक्कर देखने को मिलेगी। दोनों ही टीमें जीत के इरादे से मैदान पर नजर आएंगी। पंजाब का इस सीजन में बेहद ही खराब प्रदर्शन रहा है। ऐसे में वो इस मैच को हर हाल में जीतने की कोशिश करेगी।

कौन सी टीम ज्यादा मजबूत

दोनों टीमों के बीच अगर IPL में रिकॉर्ड के बारे में बात करे तो किंग्स इलेवन पंजाब का पलड़ा ज्यादा भारी है। 25 बार दोनों का एक दूसरे से आमना सामना हुआ है। जिसमें पंजाब को 13 और बैंगलोर को 12 मैच में जीत मिली है।

लेकिन अगर इस सीजन की बात करे तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 7 मैच में से 5 में जीत और दो हार का सामना करना पड़ा है। वहीं पंजाब ने 7 में से सिर्फ एक में जीत मिली है। बाकी 6 में हार का सामना करना पड़ा है। अगर इस सीजन के प्रदर्शन की बात की जाए तो बैंगलोर का पलड़ा ज्यादा भारी लग रहा है।

पंजाब गेल को मिल सकता है मौका

तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल को आज मैदान पर धमाका करते हुए देख सकेंगे। गेल ने इस सीजन में अभी तक एक भी मैच नहीं खेला है। ऐसे लगातार टीम मिल रही हार को लेकर आज क्रिस गेल के खेलने की संभावना जताई जा रही है। गेल फूड प्वाइजनिंग के चलते नहीं खेल पा रहे थे। लेकिन अब वह पूरी तरह से फिट हो चुके हैं। और उन्हें पंजाब अपनी प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकती है।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: RCB vs KXIP: हार का बदला लेने उतरेगी विराट की सेना

Related Articles