IPL 2020: दिल्ली को परास्त कर जीत की हैट्रिक लगाने की कोशिश करेगी पंजाब

पंजाब की जीत
पंजाब की जीत

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन का आज 38वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जाएगा। पंजाब ने मुंबई के खिलाफ दूसरे सुपर ओवर में शानदार जीत दर्ज कर पूरे आत्मविश्वास में है। वहीं दिल्ली की टीम इस टूर्नामेंट की सबसे सफल टीम मानी जा रही है। ऐसे में पंजाब के कप्तान केएल राहुल के लिए यह मैच किसी परीक्षा से कम नहीं होगा। वहीं पंजाब इसमैच में दिल्ली को हराकर जीत की हैट्रिक लगाने की कोशिश करेगी।

जीत की हैट्रिक लगाने की कोशिश

केएल राहुल की अगुवाई वाली टीम किंग्स इलेवन पंजाब और श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली टीम दिल्ली कैपिटल्स के बीच आज कांटे की टक्कर होगी। दिल्ली 9 में से 7 मैच जीतकर प्वाइंट टेबल में टॉप है। वहीं पंजाब 9 में से 3 मैच जीतकर प्वाइंट टेबल में सांतवें स्थान पर है। पंजाब अपने पिछले दो मैच रोमांचकर तरीके से जीत चुकी है। और वह इस मैच को जीतकर जीत की हैट्रक लगाने की कोशिश करेगी। पंजाब प्लेऑफ में दावेदारी बनाए रखने के लिए इस मैच को हर हाल में जीतने की कोशिश करेगी।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: चेन्नई से मिली शानदार जीत पर बोले स्मिथ, कहा- ‘पॉवरप्ले में शानदार गेंदबाजी की’

खराब फॉर्म में पंजाब का मिडिल ऑर्डर

ग्लेन मैक्सवेल की खराब फॉर्म और कमजोर मध्यक्रम पंजाब के लिए चिंता का विषय हुआ है। वहीं बाकी पांच मैचों में पंजाब को हर हाल में जीतना होगा। पंजाब के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और मयंक अग्रवाल टूर्नमेंट के शीर्ष दो स्कोरर हैं। बावजूद इसके टीम को जीत नहीं दिला पा रहे हैं।

शानदार फॉर्म में दिल्ली कैपिटल्स

दिल्ली की टीम इस सीजन की सबसे सफल टीम मानी जा रही है। प्वाइंट टेबल में दिल्ली टॉप पर है। जिससे उसके हौंसले पूरी तरह से बुलंद हैं। दिल्ली इस मैच को जीतकर टूर्नामेंट के प्लेऑफ में दावेदारी को मजबूत कर लेगी।

देखें वीडियो:-

Related Articles