IPL 2020: राजस्थान से हार मिलने पर बोले राहुल, कहा- टीम अब गलती बर्दाश्त नहीं कर सकती

स्पोर्ट्स डेस्क: राजस्थान रॉयल्स से हारने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने नाराजगी जाहिर की है। राहुल ने कहा कि टीम अब आखिरी मैच में गलती बर्दाश्त नहीं कर सकती और टीम को अपने अंतिम मैच में पूरा जोर लगाना होगा।

पंजाब को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपना अंतिम मैच खेलना है। और प्लेऑफ की होड़ में बने रहने के लिए उसे हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी। वरना वह टूर्नामेंट से बाहर हो जायेगी। पंजाब शुक्रवार को राजस्थान से सात विकेट से हार गया था। पंजाब ने चार विकेट पर 185 रन का मजबूत स्कोर बनाया था। लेकिन राजस्थान ने 17.3 ओवर में तीन विकेट पर 186 रन बनाकर जीत हासिल कर ली थी।

रहाणे ने राजस्थान से हार के बाद कहा कि टॉस हारना बहुत खतरनाक साबित हुआ क्योंकि मैदान पर ओस गिरने के कारण दूसरी पारी में गेंदबाजी मुश्किल हाे गई। राहुल ने कहा, “टॉस हारना बहुत खतरनाक रहा। बाद में बल्लेबाजी करना बहुत आसान हो गया। दूसरी पारी में मैदान पर बहुत ओस गिर रही थी जिसके कारण गेंदबाजों को कठिनाई हुई। जब आप हमारी तरह दो लेग स्पिनरों के साथ खेल रहे होते हैं तो ऐसी स्थिति मुश्किल भरी हो जाती है। यह नहीं सोचें कि हमने खराब गेंदबाजी की लेकिन ओस के कारण गीली गेंद से और संभलकर गेंदबाजी करने की जरूरत थी।”

कप्तान ने कहा, “इस मौसम में ओस का गिरने का पूर्वानुमान नहीं लगाया जा सकता। आप इसके लिए पहले से तैयारी नहीं कर सकते बल्कि इसके अनुसार ढलने की जरूरत होती है। क्रिस गेल ने अच्छी बल्लेबाजी की। इस सीजन में कुछ भी आसान नहीं रहा। हमें हर कदम पर कड़ी मेहनत करनी पड़ी। इसमें कोई आश्चर्य नहीं है कि बात अंतिम मैच तक पहुंच गई है।”

यह भी पढ़ें: IPL 2020: पंजाब को हराने के बाद बोले स्मिथ, कहा- इस प्रदर्शन को बरकरार रखेंगे

Related Articles

Back to top button