Trending

IPL 2020: प्लेऑफ की दावेदारी के लिए राजस्थान और हैदराबाद होगी आमने-सामने

स्पोर्ट्स डेस्क: प्लेऑफ की दावेदारी के लिए आज दो टीमें एक दूसरे के आमने सामने होंगी। दोनों टीमें प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए इस मैच को हर हाल में जीतने की कोशिश करेंगी। ऐसे में दोनों टीमों के बीच आज कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है।

स्मिथ और वॉर्नर के बीच मुकाबला

राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आज मुकाबला खेला जाएगा। हैदराबाद की टीम अपने पिछले तीन मैच लगातार हर चुकी है। जिससे वो आज इस मैच को हर हाल में जीतने की कोशिश करेगी। वहीं राजस्थान की टीम पिछले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को हराया था। जिससे राजस्थान की टीम पूरे आत्मविश्वास के साथ मैदान पर उतरेगी।

स्मिथ और वॉर्नर
स्मिथ और वॉर्नर

वॉर्नर की होंगी बड़ी चुनौती

हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं। वॉर्नर ने इस सीजन में 9 मैच में से 331 रन बनाए हैं। लेकिन फिर भी वॉर्नर की टीम इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। ऐसे में अगर हैदराबाद को प्लेऑफ की रेस में बने रहना है तो इस मैच में बेहतर प्रदर्शन कर जीत दर्ज करनी होगी।

प्वाइंट टेबल में ऊपर नीचे

राजस्थान और हैदराबाद प्वाइंट टेबल में ऊपर नीचे हैं। राजस्थान ने 10 मैच में से 4 में जीत दर्ज कर छठे नंबर पर है। वहीं हैदराबाद की टीम 9 में से तीन मैचों में जीतकर प्वाइंट टेबल के सांतवें स्थान पर है।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: हैदराबाद और राजस्थान के बीच आज होगी टक्कर

Related Articles