IPL 2020: तेवतिया और पराग की तूफानी पारी से राजस्थान ने मारी बाजी

नई दिल्ली: IPL 2020 सीजन का 26वां मैच राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। राजस्थान के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम को 5 विकेट से जीत दिला दी। हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 158 रन बनाए थे। जिसके जवाब में राजस्थान की टीम ने 5 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। राजस्थान की तरफ से रियन पराग और राहुल तेवतिया ने तूफानी बल्लेबाजी की।

राजस्थान के बल्लेबाजों ने दिखाया कमाल

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की टीम ने राजस्थान को 159 रनों का लक्ष्य दिया था। जिसके जवाब में राजस्थान की टीम ने 5 विकेट खोकर 163 रन बना डाले। एक समय राजस्थान की टीम पूरी तरह से लड़खड़ा गई थी। राजस्थान ने अपने 3 विकेट 26 रन पर ही गवां दिए थे। लेकिन तेवतिया और रियन पराग ने पारी को संभालते हुए जीत के मुकाम तक ले गए।

तेवतिया बने मैच के हीरो

राजस्थान की टीम हार के करीब पहुंच रही थी। तभी मैदान पर आए राहुल तेवतिया ने बेहतरीन पारी खेलते हुए हैदराबाद के मुंह से जीत छीन ली। तेवतिया ने 28 बॉल पर 4 चौके और 2 छक्के की मदद से 45 रन बनाकर मैन ऑफ द मैच बने। तेवतिया के अलावा रियान पराग ने भी बेहतरीन पारी खेली। पराग ने 26 बॉल पर 2 चौके और 2 छक्कों की मदद से 42 रन बनाए।

देखें मैच सम्मारी

ये भी पढ़ें: महिला T20 IPL लीग का शैड्यूल हुआ जारी, मिताली-मंधाना और हरमनप्रीत संभालेंगी टीमों की कप्तानी

Related Articles