IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स को मैच से पहले लगा बड़ा झटका, दो स्टार खिलाड़ी बाहर

नई दिल्ली: IPL 2020 के 13वें सीजन का चौथा मैच आज राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। जहां चेन्नई की टीम टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत दर्ज कर चुकी है। तो वहीं राजस्थान टूर्नामेंट का पहला मैच आज खेलेगी। जाहिर है राजस्थान की टीम पर दबाव होगा।

जोस बटलर और बेन स्टोक्स
जोस बटलर और बेन स्टोक्स

जीत बरकरार रखेगी चेन्नई

राजस्थान और चेन्नई के बीच आज सीजन का चौथा मैच खेला जाएगा। सीजन के पहले मैच में चेन्नई मुंबई को हरा चुकी है। जिससे इस मैच की जीत के साथ भी चेन्नई अपनी जीत बरकरार रखना चाहेगी। वहीं राजस्थान इस सीजन का पहला मैच खेल रही है। ऐसे में राजस्थान पर दबाव जरूर होगा। और इसी बीच टीम को दो बड़े झटके लगे हैं। जोस बटलर और बेन स्टोक्स इस मैच में नहीं खेल रहे हैं।

राजस्थान को लगे दो बड़े झटके

जोस बटलर 17 सितंबर को अपने परिवार के साथ यूएई पहंचे थे। लेकिन बटलर यूएई अपने परिवार के साथ आए हैं। इसलिए नियमों के मुताबिक उन्हें 6 दिन क्वारंटीन रहना होगा। बटलर को टीम में शामिल होने के लिए 2 कोरोना टेस्ट नेगेटिव आना जरूरी है।

वहीं खबर यह भी आ रही है कि बेन स्टोक्स राजस्थान रॉयल्स टीम के साथ शुरुआती मैच में शामिल नहीं हो सकेंगे। स्टोक्स पिता के बीमार होने की वजह से वह अभी तक यूएई नहीं आए हैं। और उन्हें यहां पहुंचने पर 6 दिन क्वारंटीन रखा जाएगा। ऐसे में स्टोक्स का शुरुआती मैचों से बाहर रहना तय है।

ये भी पढ़ें: RCB की टीम को मिला तूफानी ओपनर, डेब्यू में ही जड़ दी फिफ्टी

Related Articles

Back to top button