IPL 2020: हार का बदला लेने मैदान पर उतरेगी राजस्थान

RR vs DC
RR vs DC

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन में खराब फॉर्म में चल रही राजस्थान रॉयल्स को पिछले मैच में हैदराबाद से मिली जीत के बाद टीम का आत्मविश्वास बढ़ गया है। राजस्थान की टीम में बेन स्टोक्स की वापसी से भी टीम और मजबूत हो गई है। वहीं राजस्थान की टीम इसी सीजन में दिल्ली के मिली हार का बदला का लेने की भी कोशिश करेगी।

हार का बदला लेने की रहेगी कोशिश

इस सीजन का फस्ट हॉफ पूरा हो गया है। अब सेकेंड हॉफ शुरु हो गया है। यानी सभी टीमें एक दूसरे से एक एक मुकाबले खेल चुकी हैं। अब दोबारा सभी के बीच टक्कर होगी। सेकेंड हॉफ का आज दूसरा मैच दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा।

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ इसी सीजन में मिली हार का बदला लेने के लिए राजस्थान की टीम मैदान पर उतरेगी। दिल्ली ने पिछले सप्ताह राजस्थान को 46 रन से हराया था। जिससे टीम को मिली उस हार से सबक लेकर इस मैच में कड़ी चुनौती पेश करेगी।

बेन स्टोक्स से होंगी उम्मीदें

IPL 2020 सीजन का बेन स्टोक्स ने हैदराबाद के खिलाफ पहला मैच खेला था। लेकिन उस मैच में स्टोक्स अपना जलवा नहीं दिखा पाए थे। लेकिन आज उनके एक बार टीम बेहतरीन प्रदर्शन को लेकर उम्मीदें लगाए हुए है।

स्टोक्स को लेकर बोले स्मिथ

बेन स्टोक्स के टीम में शामिल होने पर राजस्थान की टीम पूरी तरह से मजबूत हो गई है। इसी को लेकर कप्तान स्मिथ ने कहा कि स्टोक्स की वापसी से हमारी टीम में अच्छा संतुलन पैदा हो गया है। उसने केवल एक ओवर किया क्योंकि वह अभी लॉकडाउन से बाहर निकले हैं। और लय में लौटने की कोशिश कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला आज

Related Articles