IPL 2020: RCB vs KXIP: आज फिर डिविलियर्स कर सकते हैं धमाका

डिविलियर्स
डिविलियर्स

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL 2020 सीजन का आज 31वां मैच खेला जाना है। जो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच शारजाह स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। मैदान छोटा होने की वजह से आज छक्के चौकों की बरसात देखने को मिल सकती है। और इसी मैदान पर एबी डिविलियर्स ने केकेआर करे खिलाफ धमाकेदार पारी खेली थी। जिससे आज फिर एक बार टीम को उनके उम्मीदें हैं।

पंजाब का बैंगलोर से सामना

किंग्स इलेवन पंजाब इस सीजन में बेहद ही खराब प्रदर्शन कर रही है। पंजाब अभी तक 7 मैच खेले हैं। जिसमें से एक में जीत बाकी 6 मुकाबलों में हार झेलनी पड़ी है। ऐसे में पंजाब के प्लेऑफ की रेस के लिए मुश्किलें बढ़ गई हैं।

वहीं अगर बैंगलोर की बात करे तो वह पिछले सीजन 2019 के मुकाबले इस सीजन 2020 में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रही है। बैंगलोर की टीम  अभी तक 7 मुकाबले खेले हैं। जिसमें से पांच में जीत और दो में हार मिली है।

डिविलियर्स पर होगी नजर

केकेआर के खिलाफ खेले गए मुकाबले में शारजाह स्टेडियम में ही एबी डिविलियर्स ने धमाकेदार पारी खेली थी। और आज फिर पंजाब से शारजाह में मुकाबला है। जिससे आज फिर डिविलियर्स की धमाकेदार पारी देखने को मिल सकती है।

बेहतरीन फॉर्म में हैं कोहली

बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं। लगातार कोहली अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। विराट कोहली ने इस सीजन में 7 मैच में 256 रन बनाए हैं। ऐसे में आज फिर कोहली अपने बल्ले से कमाल दिखा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: रोमांचक मुकाबले में दिल्ली ने राजस्थान को दी मात

Related Articles